ऋचा और अली का बड़ा ऐलान, नन्हे मेहमान की कर रहे हैं उम्मीद
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2102196

ऋचा और अली का बड़ा ऐलान, नन्हे मेहमान की कर रहे हैं उम्मीद

अभिनेता और हाल ही में निर्माता बने ऋचा चड्ढा और अली फज़ल ने इंस्टाग्राम पर एक मनमोहक पोस्ट के साथ अपनी प्रेगनेंसी का ऐलान किया है. जल्द ही कपल अपने पहले बच्चे की आने की उम्मीद कर रहे हैं.

 

ऋचा और अली का बड़ा ऐलान, नन्हे मेहमान की कर रहे हैं उम्मीद

ऋचा चड्ढा और अली फज़ल अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. इस कपल्स ने एक मनमोहक तरीके से खबर को इंस्टाग्राम पर साझा किया. अभिनेता हाल ही में अपनी पुरस्कार विजेता फिल्म "गर्ल्स विल बी गर्ल्स" के साथ निर्माता बने हैं, जिसका प्रीमियर पिछले महीने सनडांस फिल्म फेस्टिवल में हुआ था. 

ऋचा और अली कर रहे पहले बच्चे की उम्मीद

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ali fazal (@alifazal9)

 

शुक्रवार को ऋचा और उनके पति अली फज़ल ने अपने-अपने हैंडल से एक पोस्ट साझा कि. पहली तस्वीर में लिखा था: 1 + 1 = 3, वहीं दूसरी तस्वीर कपल्स की एक-दूसरे की आंखों में घूरते हुए थी. जहां अली ने रंगीन शर्ट और सफेद ओवरकोट पहना हुआ था, वहीं ऋचा ने फ्रिल्ड स्लीव्स वाली ब्लैक ड्रेस पहनी थी. तस्वीर के नीचे एक गर्भवती इमोजी लगाई गई थी. उनहोंने तस्वीर को कैप्शन भी दिया, कैप्शन में लिखा "A tiny heartbeat is the loudest sound in our world"

कहां मिले थे ऋचा और अली 

ऋचा और अली की पहली मुलाकात उनकी लोकप्रिय फुकरे फ्रेंचाइजी के सेट से हुई थी. कपल्स 2022 में एक-दूसरे से शादी के बंधन में बंधे. कपल्स ने नेटफ्लिक्स इंडिया ओरिजिनल शो "कॉल माई एजेंट" के एक एपिसोड में एक-दूसरे के साथ काम किया है. हाल ही में ऑडिबल ओरिजिनल वायरस 2062 के लिए अपनी आवाज भी दी और तो और वे फिल्म "गर्ल्स विल बी गर्ल्स" के साथ निर्माता भी बने, जिसका प्रीमियर पिछले महीने सनडांस फिल्म फेस्टिवल में हुआ था.

Trending news