रकुल प्रीत सिंह ने ससुराल में बनाया 'सूजी का हलवा' पहली डिश की फोटो की शेयर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2127586

रकुल प्रीत सिंह ने ससुराल में बनाया 'सूजी का हलवा' पहली डिश की फोटो की शेयर

Rakul Preet Singh: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने ससुराल में अपनी पहली रसोई बनाई है. एक्ट्रेस ने अपनी पहली रसोई में 'सूजी का हलवा' बनाया और इसकी झलक अपनी इंस्टा स्टोरी पर फैंस के साथ शेयर की. 

रकुल प्रीत सिंह ने ससुराल में बनाया 'सूजी का हलवा' पहली डिश की फोटो की शेयर

Rakul Preet Singh Pehli Rasoi: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी पवित्र रिश्ते में बंध गए हैं. 21 फरवरी को गोवा में दोनों ने एक दूसरे का हाथ थामा और हमसफर बन गए. दोनों की शादी की पिक्चर्स इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं. दोनों की रॉयल वेडिंग सुर्खियों में बनी है. नई नवेली दुल्हनिया रकुल प्रीत ने बहू के फर्ज को निभाते हुए ससुराल में अपनी पहली डिश बनाई. एक्ट्रेस ने अपनी पहली रसोई में सूजी का हलवा बनाया और इसकी झलक अपनी इंस्टा स्टोरी पर फैंस के साथ शेयर की. रकुल ने फोटो को प्यारा सा कैप्शन देते हुए लिखा, "चौका चारधाना".

 

एक्ट्रेस ने अपने 23.6 मिलियन फॉलोअर्स के साथ 'सूजी के हलवे' की एक तस्वीर शेयर की. 'चौका चारधाना' शादी के दो दिन बाद की जाने वाली एक रस्म है, जिसमें नवविवाहित दुल्हन पहली बार अपने ससुराल में खाना बनाती है और यह आमतौर पर एक स्वीट डिश होती है. तस्वीर में एक खूबसूरत कटोरी में सूजी का हलवा नजर आ रहा है. जिसको रकुल ने मेवे से सजाकर पेश किया है. एक्‍ट्रेस ने 21 फरवरी को गोवा में जैकी भगनानी के साथ शादी की थी. उनकी शादी सिख  और सिंधी रीति-रिवाज के मुताबिक हुई थी. दोनों ने शादी की तस्वीरें शेयर की थी, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं.

रकुल प्रीत ने शादी की फोटो को प्यारा सा कैप्शन देते हुए लिखा था- 'अभी और सदा के लिए हम एक दूजे के हो गए. अब हम दोनों भगनानी हैं". न्यू जर्नी के लिए फैंस उन्हें लगातार विश कर रहे हैं. बता दें कि, उनकी शादी में परिवार और करीबी दोस्तों के अलावा कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी शिरकत की थी. शादी में शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा, आदित्य रॉय कपूर, अनन्या पांडे, अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर भी शामिल हुईं थीं. रकुल प्रीत एक बेहतरीन अदाकारा हैं और बॉलीवुड में खुद को स्थापित कर चुकी हैं. वह जल्द ही एस. शंकर की 'इंडियन 2' में कमल हासन के साथ नजर आएंगी.

 

Trending news