Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1800207
photoDetails0hindi

Rashami Desai Photos: रश्मि देसाई के हॉट फोटोशूट ने मचाया धमाल; इंटरनेट का बढ़ाया पारा

Rashami Desai Photos: एक्ट्रेस रश्मि देसाई का नाम आते ही एक संस्कारी बहू का चेहरा सामने आ जाता है. लेकिन, असल जिंदगी में वो काफी ग्लैमरस हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अक्सर अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें अपलोड करती रहती हैं. हाल ही में रश्मि ने अपनी ग्लैमरस लुक से इंटरनेट का टेंप्रेचेर एक बार फिर बढ़ा दिया है. देखिए रश्मि देसाई की बेहतरीन तस्वीरें.

रश्मि की बोल्डनेस से बचना मुश्किल

1/6
रश्मि की बोल्डनेस से बचना मुश्किल

रश्मि देसाई अपनी लाजवाब एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं, साथ ही उनकी ख़ूबसूरती और मासूमियत के लिए लोग उन्हें काफ़ी पसंद करते हैं. एक्ट्रेस अपनी ग्लैमरस अदाओं से फैंस के पसीने छुड़ा देती हैं. रश्मि ने इंस्टा पर कुछ बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं.

एक्ट्रेस ने इंटरनेट पर लगाई आग

2/6
एक्ट्रेस ने इंटरनेट पर लगाई आग

इन फोटोज़ में उनका हॉट अवतार नज़र आ रहा है. रश्मि ने डीपनेक टॉप के साथ ब्राउन कलर की पैंट पेयरअप की है. उनकी तस्वीरों ने सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया है और इंटरनेट पर आग लगा दी है.

सेलेब्स कर रहे रश्मि की तारीफ़

3/6
सेलेब्स कर रहे रश्मि की तारीफ़

रश्मि का किलर अंदाज़ फैंस के दिलों पर छुरियां चला रहा है. उन्होंने अपने लुक को ग्लॉसी मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल के साथ कंप्लीट किया है. फोटोज़ को देख कई स्टार्स ख़ुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए. एक्ट्रेस अदा ख़ान ने कमेंट करते हुए लिखा-ऊफ्फ. साथ ही फायर इमोजी शेयर की.

 

लेटेस्ट लुक की तारीफ़ कर रहे फैंस

4/6
लेटेस्ट लुक की तारीफ़ कर रहे फैंस

एक्ट्रेस अपने स्टाइलिश फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. पिक्चर्स को फैंस का ख़ूब प्यार मिल रहा है. कमेंट बॉक्स में यूज़र, गॉर्जियस और स्टनिंग लिखकर उनकी हुस्न की तारीफ़ कर रहे हैं.

चुलबुली और नटखट रश्मि

5/6
चुलबुली और नटखट रश्मि

रश्मि देसाई, सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं. उनके अंदाज़ और अदाओं पर लोग दिल हार बैठते हैं. चुलबुली और नटखट रश्मि सबका ध्यार अपनी ओर कर लेती हैं.

बोल्ड तस्वीरें फैंस को कर देती हैं मदहोश

6/6
बोल्ड तस्वीरें फैंस को कर देती हैं मदहोश

आज एक्ट्रेस जिस मक़ाम पर हैं, वहां पहुंचना सबके लिए मुमकिन नहीं. फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेक़रार रहते हैं. वो अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करके फैंस को मदहोश कर देती हैं.