Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1493747
photoDetails0hindi

40 से ज्यादा उम्र की हैं बॉलीवुड के ये हसीनाएं, फिटनेस देख नहीं होगा यकीन

बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस बहुत ज्यादा उम्र होने के बावजूद बहुत फिट हैं. जानकार मानते हैं कि अच्छा खाना, हर दिन एक्सरसाइज, स्ट्रेस फ्री और अच्छी नींद लेकर कोई भी अपनी फिटनेस अच्छी कर सकता है. बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस ऐसी हैं जिनकी उम्र 40 ज्यादा है लेकिन उनकी फिटनेस से उनकी उम्र का अंदाजा लगाना काफी मुश्किल है.

Amrita Rao

1/6
Amrita Rao

अदाकारा अमृता राव (Amrita Rao) 41 साल की हैं. लेकिन उनको देखकर नहीं लगता कि वह इतनी ज्यादा उम्र की हैं. उनकी पैदाइश 7 जून 1981 में हुई. वह मां भी बन चुकी हैं.

Sonali Bendre

2/6
Sonali Bendre

सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) 47 की हैं. लेकिन वह अब भी 30 प्लस की ही लगती हैं. उनकी पैदाईश 1 जनवरी 1975 को हुई थी. सोनाली को कैंसर हुआ था. लेकिन उन्होंने अच्छी डाइट और एक्सरसाइस से अपने आपको फिट किया.

Bipasha Basu

3/6
Bipasha Basu

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) बॉलीवुड की फिट एक्ट्रेसेस में से हैं. उनकी उम्र भी 40 साल से ज्यादा है लेकिन उन्होंने अपने आपको फिट रखा हुआ है. बिपाशा 43 साल की हैं. बिपाशा बसु की पैदाइश 7 जनवरी 1979 को हुई थी. वह भी एक बच्चे की मां बन चुकी हैं. 

 

Kareena Kapoor

4/6
Kareena Kapoor

करीना कपूर (Kareena Kapoor) दो बच्चों की मां बन चुकी हैं. उनकी उम्र 42 साल है लेकिन वह आज भी काफी फिट दिखती हैं. वह एक्सरसाइज से अपने आपको फिट रखती हैं. 

Shilpa Shett

5/6
Shilpa Shett

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेसेस में से एक हैं. वह योगा और अच्छी डायट से अपने आपको फिट रखती हैं. उनकी पैदाइशन 8 जून 1975 में हुई. वह 47 साल की हैं. 

Amrita Arora

6/6
Amrita Arora

अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना काफी मुश्किल है. अमृता अरोड़ा की पैदाइश 31 जनवरी 1978 को हुई. वह 44 साल की हैं. वह योग और एकसरसाइज को इंपोर्टेंस देती हैं.