Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2141985
photoDetails0hindi

Avneet Kaur Photos: अवनीत कौर ने शिमरी ड्रेस में शेयर की तस्वीरें, इंटरनेट का पारा हाई

Avneet Kaur Pics: अवनीत कौर अपने हॉट लुक से सोशल मीडिया पर खलबली मचा देती हैं. उन्होंने इंस्टा पर ब्लू कलर के शिमरी ड्रेस में बेहद सिजलिग फोटोज पोस्ट किए हैं. एक्ट्रेस की तस्वीरें देखकर उनके 32.4 मिलियन फॉलोअर्स बेताब हो गए. उनका बोल्ड लुक एक बार फिर लाइमलाइट बटोर रहा है.

अवनीत का ग्लैमरस लुक

1/6
अवनीत का ग्लैमरस लुक

 अवनीत कौर फैंस के दिलों पर राज करती हैं. वो जब भी अपने फोटोज पोस्ट करती हैं, फैंस उनके अंदाज और स्टाइल के दीवाने हो जाते हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टा पर फिर कुछ ऐसा ही किया है.

ऑफ शोल्डर ड्रेस में मचाई तबाही

2/6
ऑफ शोल्डर ड्रेस में मचाई तबाही

एक्ट्रेस ने ब्लू कलर के शिमरी ड्रेस में अपनी तस्वीरें शेयर करके गर्दा उड़ा दिया. अवनीत ने अपने लुक को और भी बोल्ड दिखाने के लिए ऑफ शोल्डर ड्रेस में फैंस को विजुअली ट्रीट किया है.

कातिलाना अंदाज

3/6
कातिलाना अंदाज

अवनीत का शुमार बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस के तौर पर किया जाता है. उन्होंने अपने लुक को ग्लॉसी मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है.

फैंस को किया बेकरार

4/6
फैंस को किया बेकरार

एक्ट्रेस अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती हुए अलग-अलग पोज देकर फैंस को बेताब कर रही हैं. उनके लेटेस्ट लुक को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

 

अदाओं का जादू

5/6
अदाओं का जादू

शिमरी आउटफिट में अवनीत फैंस पर अपनी अदाओं का जादू चला रही हैं. कमेंट बॉक्स में फैंस उनकी खूबसूरती और स्टाइल की तारीफ कर रहे हैं.

लुक हुआ वायरल

6/6
लुक हुआ वायरल

अवनीत कौर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टा अकाउंट पर बोल्ड और ग्लैमरस फोटो बड़ी तादाद में मौजूद हैं. अवनीत का हर लुक आते हे तेजी से वायरल हो जाता है.