TMKOC: तारक मेहता के निर्माता के खिलाफ FIR दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1745867

TMKOC: तारक मेहता के निर्माता के खिलाफ FIR दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला

TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फिल्म मेकर के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है. पुलिस इस केस की जांच में जुट गई है. महिला ने निर्माता पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

TMKOC: तारक मेहता के निर्माता के खिलाफ FIR दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला

TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फिल्म मेकर असित कुमार मोदी की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं. दरअसल असित के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है. उनके अलावा दो लोगों के खिलाफ भी शिकायत दर्ज की गई है. पुलिस ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया पवई थाने में सोमवाप शाम को निर्माता और अन्य लोगों के खिलाफ इंडियन पीनल कोड  की धारा 354ए (यौन उत्पीड़न) और धारा 509 (किसी महिला की मर्यादा का हनन करने के इरादे से शब्द, हावभाव या कृत्य) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

असित मोदी के खिलाफ शिकायत दर्ज

आपको जानकारी के लिए बता दें  शो के परिचालन प्रमुख और कार्यकारी निर्माता का भी इस केस में नाम है. गौरतलब हो कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक अभिनेत्री ने पिछले महीने असित मोदी के खिलाफ यौन उत्पीड़न के अरोप लगाए थे. इसके साथ एक्ट्रेस ने राष्ट्रीय महिला आयोग से संपर्क किया था. हालांकि शो के मेकर्स ने इन आरोपों से इंकार किया था और बताया था कि एक्ट्रेस के गलत व्याव्हार के कारण उन्हें शो से निकाला गया था.

पुलिस ने कही ये बात

पुलिस ने जानकारी दी है कि महिला की शिकायत के बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई है. इसमें नामजद लोगों से पूछताछ की जा रही है. ज्ञात हो कि एक्ट्रेस ने आरोप लगाए थे कि शो के निर्माता ने पिछले कुछ सालों में कई बार उसका यौन उत्पीड़न किया है. बता दें तारक मेहता का उल्टा चश्मा 2008 से टेलीकास्ट किया जा रहा है. वह भारत के इतिहास में सबसे लंबे चलने वाले शो में शामिल हो गया है. शो में कैरेक्टर लोगों को काफी भाते हैं और मनोरंजन करते हैं.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा काफी वक्त से सुर्खियों में रहा है. इससे पहले एक एक्टर ने शो छोड़ा था और बदतमीजी का इल्जाम लगाया था. इसके बाद अब ये मामला सामने आया है. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है और आने वाले दिनों में कई दिलचस्प बातें सामने आने की उम्मीद है. बता दें इस शो में लोकप्रिय अभिनेता दिलीप जोशी, मुनमुन दत्ता और मंदार चंदवाडकर भी काम कर रहे हैं.

Trending news