बिपाशा बसु ने की अपनी बेटी देवी की "पहली जन्मदिन की पार्टी" की एक झलक साझा, देखें तस्वीरें
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2023430

बिपाशा बसु ने की अपनी बेटी देवी की "पहली जन्मदिन की पार्टी" की एक झलक साझा, देखें तस्वीरें

पिछले साल नवंबर में करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु ने एक नन्ही परी को जन्म दिया और उन्होंने अपनी बेटी का नाम देवी बसु सिंह ग्रोवर रखा. बिपाशा बसु अक्सरअपनी बेटी की छोटी-छोटी झलकियां सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है.

बिपाशा बसु ने की अपनी बेटी देवी की "पहली जन्मदिन की पार्टी" की एक झलक साझा, देखें तस्वीरें

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर अक्सर अपनी बेटी देवी के साथ यादें बनाते नजर आते हैं, और तस्वीरें भी साझा कर रहे हैं. हाल ही में कपल ने अपनी बेटी के साथ 'दिल मिल गए' एक्टर अयाज खान और उनकी पत्नी जन्नत खान की छोटी बेटी दुआ की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बच्चों के जन्मदिन समारोह की तस्वीरें साझा की है.
 
बिपाशा ने साझा की तस्वीरें

साझा की तस्वीरों में, देवी को अपनी छोटी दोस्त और बर्थडे गर्ल दुआ के साथ आनंद लेते देखा जा सकता है. दोनों प्यारी बच्चीयों ने एक ही पैटर्न की फ्रॉक पहनी हुई हैं. कुछ दिन पहले बिपाशा ने अपने फैमिली वेकेशन की एक झलक साझा की थी. जिसमें देवी सेंटा क्लॉज के बगल में बैठी नजर आ रही हैं, और उनकी मां बिपाशा को उनकी ओर देखते हुए देखा जा सकता है. करण को अभिनेता विवान भटेना के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे है. साझा की हुई तस्वीरों में बिपाशा ने अपनी बेटी का चेहरा एक इमोजी से छिपा दिया है.

बिपाशा ने अपने पहले बच्चे को कब जन्म दिया था?

बिपाशा ने अपनी शादी के छह साल बाद 12 नवंबर, 2022 को पहले बच्चे को जन्म दिया था. बिपाशा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की थी. जिसके जरिए उन्होंने अपने बच्चे के नाम का ऐला किया था. साझा हुई तस्वीर में लिखा है, "12.11.2022, देवी बसु सिंह ग्रोवर. बिपाशा और करण पहली बार साल 2015 में मिले थे और एक साल की डेटिंग के बाद अप्रैल 2016 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे.

करण का वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट पर, करण आगामी एरियल एक्शन थ्रिलर फिल्म 'फाइटर' के लिए तैयारी कर रहे हैं. यह फिल्म सिद्धार्थ आनंद के जरिए निर्देशित की गई है और फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर मुख्य भूमिका में हैं. आपको बता दें की फिल्म की शूटिंग मुख्य रूप से भारत के हवाई अड्डों पर असली सुखोई, भारतीय लड़ाकू विमानों के साथ की गई है.

Trending news