World Cup 2023 Pakistan: वर्ल्ड कप से पहले कुछ ऐसे मस्ती करते नजर आए पाक खिलाड़ी; Video
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1895181

World Cup 2023 Pakistan: वर्ल्ड कप से पहले कुछ ऐसे मस्ती करते नजर आए पाक खिलाड़ी; Video

World Cup 2023 Pakistan Team: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कई वीडियो सामने आए हैं, जिसमें प्लेयर्स मस्ती करते नजर आ रहे हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

World Cup 2023 Pakistan: वर्ल्ड कप से पहले कुछ ऐसे मस्ती करते नजर आए पाक खिलाड़ी; Video

World Cup 2023 Pakistan Team: वर्ल्ड का आगाज होने में कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं. इससे पहले सभी टीमें वॉर्मअप मैच खेल रही हैं. पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ वॉर्मअप मैच खेला था. इसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कई वीडियो सामने आए हैं, जिसमें प्लेयर्स मस्ती करते नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही प्लेयर्स नेट प्रैक्टिस भी करते नजर आ रहे हैं.

प्रैक्टिस सेशन का वीडियो वायरल

पाकिस्तान क्रिकेट टीम का एक वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है, जिसमें खिलाड़ी नेट प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं. शादाब, फखर जमां और मोहम्मद शादाब बॉलिंग करते दिख रहे हैं. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. ज्ञात हो कि इस बार के वर्ल्ड कप में नसीम शाह चोटिल होने की वजह से नहीं खेल पाएंगे. उनके न होने से पाकिस्तान को एक बड़ा नुकसान है.

खराब फॉर्म में हैं दो पाकिस्तानी प्लेयर्स

बाबर आजम पिछले कुछ समय से शानदार फॉर्म में हैं, लेकिन पाकिस्तान की सलामी जोड़ी हाल ही में लड़खड़ा गई है. फखर जमान और इमाम उल हक दोनों ने एशिया कप में बड़े स्कोर बनाने के कई मौके गंवाए हैं और उनका खराब फॉर्म जारी है. ऐसें में पाकिस्तान को भारी नुकसान झेलने को मिल सकता है, हालांकि एक्सपर्ट्स की मानें तो भारत की पिचें पाकिस्तान क्रिकेटर्स को काफी सपोर्ट करने वाली हैं.

पाकिस्तानी प्लेयर्स मस्ती करते आए नजर

पाकिस्तान टीम को भारत काफी रास आया है. वह यहां काफी मस्ती भी करते नजर आ रहे हैं. पीसीबी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें क्रिकेटर्स डिनर और होटल के बाहर मस्ती करते दिख रहे हैं. हैदराबाद में एयरपोर्ट पर उनका बेहतरीन स्वागत किया गया, जो  पाक क्रिकेटर्स को काफी पसंद आया. रिजवान एक वीडियो में बताते हैं कि कई खिलाड़ियों के तो गूज बंप तक आ गए थे.

एशिया कप

पाकिस्तान क्रिकेट टीम हाल ही में एशिया कप खेलकर आई है. टीम ने टूर्नामेंट तो नहीं जीता, लेकिन खिलाड़ियों का प्रदर्शन काफी उमदा रहा. नसीम शाह और शाहीन अफरीदी की गेंजबाजी ने बल्लेबाजों को काफी परेशान किया था. पाकिस्तान क्रिकेट टीम अपना पहला मैच 6 अक्टूबर को नीदरलैंड के खिलाफ खेलेगी. वहीं भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबला 14 अक्टूबर को होना है. 

Trending news