बाबर आजम के साथ अनबन पर शाहीन अफ्रीदी का रिएक्शन, किया दिल जीतने वाला काम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1879193

बाबर आजम के साथ अनबन पर शाहीन अफ्रीदी का रिएक्शन, किया दिल जीतने वाला काम

Shaheen Afridi and Babar Azam: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और शाहीन अफ्रीदी के दरमियान कहा सुनी की खबरों के बाद शाहीन अफ्रीदी का रिएक्शन आया है. इसे देख कर पाकिस्तान के क्रिकेट प्रेमी काफी खुश हैं.

बाबर आजम के साथ अनबन पर शाहीन अफ्रीदी का रिएक्शन, किया दिल जीतने वाला काम

Shaheen Afridi and Babar Azam: पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ी शाहीन अफ्रीदी ने अपने और कप्तान बाबार आजम के दरमियान चल रही अनबन की अफ्वाहों पर अपना रिएक्शन दिया है. एशिया कप 2023 के सुपर-4 चरण के मैच में पाकिस्तान श्रीलंका से हार गया था. इसके बाद ड्रेसिंग रूम में दोनों खिलाड़ियों के बीच अनबन की खबरें आई थीं. रिपोर्टों में दावा किया गया कि शाहीन और कप्तान के बीच अनबन हुई. हालांकि अब शाहीन ने अपना रिएक्शन देकर सभी अफवाहों पर रोक लगा दी है.

 

शाहीन ने शेयर की फोटो

शाहीन अफ्रीदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. इसमें शाहीन अफ्रीदी और बाबर आजम बैठे हुए हैं. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है कि "परिवार". इसके साथ ही उन्होंने एक दिल वाला इमोजी भी बनाया है. एशिया कप में पाकिस्तान ने अच्छी शुरूआत की थी. उसने अपने पहले मैच में नेपाल को शिकस्त दी थी. लेकिन उसे भारत के खिलाफ 288 रनों से हारना पड़ा. इसके बाद नसीम शाह और हरिस रऊफ भी चोटिल हो गए और टीम से बाहर हो गए. इसके बाद पाकिस्तानी टीम श्रीलंका के साथ हार कर एशिया कप से बाहर हो गई. 

क्या है पूरा मामला?

खबरों के मुताबिक कप्तान बाबर आजम एशिया कप 2023 में पाकिस्तान की हर से काफी मायूस थे. उन्होंने ड्रेसिंग रूम में नाराजगी जाहिर की. इसके बाद दोनों में कहा-सुनी हुई. बाबर के मुताबिक पाक टीम में एकता की कमी थी. हालांकि अब अफ्रीदी की पोस्ट से पाकिस्तान क्रिकेट प्रेमी खुश हैं. उनका मानना है कि दोनों के दरमियान मन मुटाव तो था, लेकिन शाहीन अफ्रीदी ने उसे मिटाने की अच्छी कोशिश की है.

Trending news