Sachin in Kashmir: कश्मीर में सचिन ने की उल्टे बल्ले से बैटिंग, वायरल हुआ वीडियो
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2122860

Sachin in Kashmir: कश्मीर में सचिन ने की उल्टे बल्ले से बैटिंग, वायरल हुआ वीडियो

Sachin Tendulkar in Kashmir: सचिन तेंदुलकर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह कश्मीर में बैटिंग करते नजर आ रहे हैं, तेंदुलकर ने उल्टा बल्ला पकड़ा हुआ है और वह शॉट्स लगा रहे हैं.

Sachin in Kashmir: कश्मीर में सचिन ने की उल्टे बल्ले से बैटिंग, वायरल हुआ वीडियो

Sachin Tendulkar in Kashmir: भारतीय क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर कश्मीर के दौरे पर हैं. इस दौरान उनहोंने स्थानीय लोगों के साथ थोड़ी देर बल्लेबाजी की और साबित कर दिया कि पेशेवर क्रिकेट से संन्यास लेने के 10 साल बाद भी उनके अंदर जबरदस्त क्षमता है.

सचिन ने साझा किया वीडियो

सचिन ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को साझा किया है. इस दौरे के दौरान उन्होंने पहलगाम और श्रीनगर-जम्मू नेशनल हाइवे पर चुरसू में एक क्रिकेट बैट मैनुफैक्चरिंग यूनिट का दौरा किया. तेंदुलकर ने अपने  इंस्टाग्राम और एक्स हैंडल पर एक वीडियो साझा किया है. सचिन ने सड़क पर अपनी कार रोकी और क्रिकेट खेल रहे स्थानीय लोगों से गुजारिश की कि क्या वे खेल सकते हैं. 

सचिन तेंदुलकर ने लगाए शॉट्स

टेनिस गेंद का सामना करते हुए, तेंदुलकर अपने शुरुआती दिनों में वापस चले गए क्योंकि उन्होंने कुछ शॉट लगाए लेकिन अंतिम गेंद पर खेले गए शॉट ज्यादा हैरान कर देने वाले थे. जैसे ही तेंदुलकर ने आखिरी गेंद पर स्ट्राइक ली, उन्होंने गेंदबाज से कहा, "आउट करना पड़ेगा" (तुम्हें मुझे आउट करना होगा)। हालाँकि, कई दिग्गज गेंदबाजों की तरह, जिनका मास्टर ब्लास्टर ने अपने पूरे करियर में सामना किया, वह भी तेंदुलकर को आउट नहीं कर सके. 

उल्टे बल्ले से की बैटिंग

तेंदुलकर ने बल्ला उल्टा पकड़कर जोरदार आवाज के साथ कवर ड्राइव लगाया, जिसे देखकर दर्शकों ने तालियां बजाईं. इस दौरान तेंदुलकर ने अपने फैंस के साथ सेल्फी भी ली. इस वीडियो को साझा करते हुए मास्टर ब्लास्टर ने लिखा, "Cricket & Kashmir: A MATCH in HEAVEN."

तेंदुलकर ने इकॉनोमी क्लास में सफर

कश्मीर आने के लिए तेंदुलकर ने इकॉनोमी क्लास का सफर किया, इस दौरान का उनका वीडियो वायरल हो रहा है. इस विमान में उनका धूमधाम से स्वागत किया गया. जनता ने कुछ समय के लिए उड़ान को स्टेडियम में बदल दिया और उन्होंने 'सचिन, सचिन' के नारे के साथ तेंदुलकर का स्वागत किया.

Trending news