Babar Azam - Virat Kohli Video: 'फैनबॉय' बाबर आजम ने कोहली से ली साइन हुई जर्सी; VIDEO
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1917493

Babar Azam - Virat Kohli Video: 'फैनबॉय' बाबर आजम ने कोहली से ली साइन हुई जर्सी; VIDEO

Babar Azam - Virat Kohli Video: भारत और पाकिस्तान के बीच एक बेहतरीन मैच देखने को मिला. इस मैच के बाद ग्राउंड पर कुछ ऐसा नजारा देखा गया, जिसकी काफी तारीफ हो रही है.

Babar Azam - Virat Kohli Video: 'फैनबॉय' बाबर आजम ने कोहली से ली साइन हुई जर्सी; VIDEO

Babar Azam - Virat Kohli Video: भारत और पाकिस्तान के बीच 14 अक्टूबर को एक बेहतरीन मैच देखने को मिला. भारतीय क्रिकेट टीम के बॉलिंग और बैटिंग डिपार्टमेंट ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया. नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुए इस मैच में कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसकी क्रिकेट फैंस काफी तारीफ कर रहे हैं. दरअसल मैच के बाद कोहली ने बाबर आजम को एक जर्सी गिफ्ट की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बाबर आजम और कोहली का वीडियो वायरल

अब जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें बाबर आजम विराट कोहली का हाथ थामते हुए मैदान पर नजर आ रहे हैं. कोहली को बाबर को दो जर्सी देते हुए देखा जा सकता है. ज्ञात हो कि यह पहली बार नहीं है जब विराट कोहली ने किसी पाकिस्तानी प्लेयर को साइन की हुई जर्सी दी हो, पिछले साल कोहली ने एशिया कप 2022 में हारिस रऊफ को साइन हुई जर्सी दी थी. उस दौरान भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ पांच विकेट से जीत हासिल की थी.

ज्ञात हो कि  भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले में जसप्रीत बुमराह, सिराज और हार्दिक ने काफी कमाल दिखाया. भारत ने टॉस जीत कर पहले बॉलिंग करने का फैसला किया था. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की कप्तानी और बल्लेबाजी ने टीम में और जान फूंक दी. बॉलर्स ने पाकिस्तानी बल्लेबाजों पर जबरदस्त प्रेशर बनाए रखा और टीम 191 रन ही बना पाई. टीम इस वक्त +1.83 रन रेट के साथ प्वाइंट्स टेबल पर टॉप पर है. 

अब भारत 19 अक्टूबर को बांग्लादेश के साथ भिड़ेगा. इसके बाद 22 अक्टूबर को न्यूजीलैंड , 29 अक्टूबर को इंग्लैंड, 2 नवंबर को श्रीलंक, 5 नवंबर को साउथ अफ्रीका, 12 नवंबर को नीदरलैंड् के खिलाफ मुकाबला होगा. आने वाले मैच बताएंगे कि इंडियन क्रिकेट टीम का सेमिफाइन में पहुंचने का सफर कितना आसान होने वाला है.

Trending news