हसीन जहां ने शेयर की हार्दिक पंड्या की तस्वीर और लिखा- औरतबाजों से नहीं बचती देश की गरिमा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1333027

हसीन जहां ने शेयर की हार्दिक पंड्या की तस्वीर और लिखा- औरतबाजों से नहीं बचती देश की गरिमा

Hasin Jahan instagram: भारतीय टीम बेहतरीन गेंदबाजों में शुमार किए जाने वाले की पत्नी भारत की जीत पर एक ऐसा पोस्ट कर दिया है, जिससे लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. जानिए आखिर ऐसा क्या बोल गईं हसीन जहां

File PHOTO

Haseen Jahan on Hardik Pandya: भारत ने पिछले दिनों एशिया कप के अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान को 5 विकेट से हरा दिया. भारत की जीत के हीरो रहे हार्दिक पंड्या ने पहले गेंदबाजी कर पाकिस्तान के 3 विकेट चटकाए. उसके बाद बल्लेबाजी के समय 33 रनों की बेहतरीन इनिंग खेली और छक्का मारकर भारत को जीत दिलाई. हार्दिक पंड्या की जबरदस्त परफॉर्मेंस के बाद वो भारतीय फैंस के लिए एक बार फिर स्टार बन गए और लोगों ने उनकी तस्वीर के साथ तरह-तरह के मुबारकबादी पैगाम लिखे. 

मुबारकबाद देने वालों में ना सिर्फ आम लोग बल्कि कई बड़ी हस्तियों भी मौजूद रहीं. इसी कड़ी में भारतीय टीम के बेहतरीन गेंदबाजों में शुमार किए जाने वाले मोहम्मद शमी की पत्नी ने भी अपने इंस्टाग्राम हेंडल पर हार्दिक पंड्या की तस्वीर शेयर की. हसीन जहां ने तस्वीर के साथ मुबारकबाद भी दी लेकिन साथ ही उन्होंने एक बहुत बड़ी बात कैप्शन में लिख दी. 

यह भी देखिए:
Ind Vs Pak: भारत-पाकिस्तान मैंच में होंगे बड़े बदलाव? जानिए क्या हो सकती है प्लेइंग इलेवन

हसीन जहां ने हार्दिक पंड्या की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,"बधाई, शानदार जीत. हमारे शेरों को बहुत-बहुत शुक्रिया, जिन्होंने देश को जीत दिलाई. यह तो होना ही था, देश का रुतबा, देश की गरिमा, ईमानदारों और देशभक्तों से ही बचती है ना कि क्रिमिनल्स और औरतबाजों से.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial)

हसीन जहां के इस तल्ख कैप्शन को लोग सीधा उनके पति मोहम्मद शमी से जोड़कर देख रहे हैं. हालांकि हसीन जहां ने इसमें किसी का नाम नहीं लिया लेकिन लोग उनके इस कमेंट को मोहम्मद शमी से ही जोड़ रहे हैं. क्योंकि हसीन ने शमी पर पहले भी कुछ इसी तरह के संगीन आरोप लगाए हैं. साथ ही मोहम्मद शमी एशिया कप 2022 की टीम का हिस्सा नहीं हैं. ऐसे में वो उनपर कटाक्ष कर रही हैं. 

यह भी देखिए:
Asia Cup 2022: सुपर-4 की तस्वीर हुई साफ, देखिए पूरा शेड्यूल, भारत के होंगे तीन मुकाबले

बता दें कि भारत ने एशिया कप 2022 में खेले अभी तक अपने दोनों मैच जीत लिए हैं. अब भारत का तीसरा मुकाबला 4 सितंबर यानी रविवार को एक बार फिर पाकिस्तान के साथ होगा. फैंस एक बार फिर पाकिस्तान को हारता हुआ देखने के लिए बेताब हैं और बेसब्री से मैच का इंतेजार कर रहे हैं. 

 

Trending news