Haris Rauf Wife: क्या आपने देखी है हारिस रऊफ की पत्नी की ड्रेस? जानिए कीमत और डिजाइनर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1500622

Haris Rauf Wife: क्या आपने देखी है हारिस रऊफ की पत्नी की ड्रेस? जानिए कीमत और डिजाइनर

Haris Rauf Wife: पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ ने अपने क्लास फैलो के साथ शादी कर ली है. इस खबर में हम आपको उनकी पत्नी की ड्रेस की कीमत बताने जा रहे हैं. पढ़िए

File PHOTO

Haris Rauf Marriage: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ ने शनिवार को निकाह कर लिया है. उन्होंने मुजना मसूद मलिक से शादी की है. हारिस रऊफ और मुजना मसूद मलिक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. दोनों की जोड़ी बहुत खूबसूरत लग रही है. लोग कमेंट्स में दोनों की जोड़ी की खूब तारीफ कर रहे हैं और दुआएं दे रहे हैं. हर मशहूर शादी की तरह इस बार भी दुल्हन के कपड़े चर्चा में बने हुए हैं. 

fallback

हारिस रऊफ और उनकी पत्नी मुजना मसूद ने अपनी शादी के दिन सफेद रंग के रेडीमेड वेडिंग ड्रेसेस को चुना. शादी के दिन, मुजना ने डिजाइनर हुसैन रेहर के ज़रिए डिजाइन किया गया एक सुंदर हाथीदांत रंग का ऑर्गेंजा पाशवा पहना. जिसमें सुंदर सुनहरे हाथ का काम था. तस्वीरें वायरल होने के बाद अक्सर लोग उनकी इस ड्रेस की कीमत को लेकर बातें करने लगें. जिसके बाद हमने देखा कि हुसैन रेहर की वेबसाइट पर मुजना के वेडिंग ड्रेस की कीमत 690,000 (6 लाख 90 हजार) पाकिस्तानी रुपये है.

fallback

बता दें कि हारिस रऊफ ने इस्लामाबाद के होटल में शादी की थी जिसमें उनके करीबी रिश्तेदार और कुछ दोस्तों ने शिरकत की. इसके अलावा पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी, तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी, लाहौर कलंदर्स के हेड कोच अकीब जावेद, पूर्व टेस्ट क्रिकेटर रियाज अफरीदी और लाहौर कलंदर्स के सीईओ समीन राणा ने भी हारिस रऊफ की शादी में शिरकत की.

fallback

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news