आज अपनी क्लासमेट के साथ निकाह करेंगे Haris Rauf, देखिए खूबसूरत जोड़े की फोटो
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1498944

आज अपनी क्लासमेट के साथ निकाह करेंगे Haris Rauf, देखिए खूबसूरत जोड़े की फोटो

Haris Rauf Wedding: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बेहतरीन गेंदबाज हारिस रऊफ आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनकी होने वाली पत्नी की तस्वीरें खूब शेयर हो रही हैं.

File PHOTO

Haris Rauf Wedding: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ (Hars Rauf) आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे. वो अपली क्लासमेट मुजना मसूद मलिक के साथ आज निकाह करने जा रहे हैं. जराए के मुताबिक हारिस रऊफ की शादी इस्लामाबाद में होगी. पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक हारिस रऊफ अभी सिर्फ निकाह कर रहे हैं. हालांकि रुखसती बाद में की जाएगी. 

fallback

हारिस रऊफ को उनके साथ खेलने वाले अन्य खिलाड़ी, दोस्त और फैंस खूब मुबारकबाद दे रहे हैं. गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी और अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान समेत साथी क्रिकेटरों ने हारिस रऊफ को उनकी जिंदगी की दूसरी पारी शुरू करने पर बधाई दी है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो संदेश जारी करते हुए राशिद खान ने कहा, "हरिस, मुझे आशा है कि तुम ठीक हो जाओगे. मैं तुम्हारी शादी की शुभकामनाएं देता हूं. मैं दुआ करता हूं कि अल्लाह तुम दोनों को खुश और कामयाब रखे."

fallback

राशिद खान ने आगे कहा कि अपना ख्याल रखना, मैं तुम्हारी शादी फिर से मनाऊंगा जब मैं पाकिस्तान आऊंगा, मेरी शुभकामनाएं तुम दोनों के साथ हैं, मुझे उम्मीद है कि तुम अच्छे होंगे. इसके अलावा शाहीन शाह ने एक वीडियो संदेश के जरिए हारिस और उनकी होने वाली पत्नी को बधाई भी दी और शुभकामनाएं भी दीं. साथ ही हारिस रऊफ के फैंस मुजना मसूद मलिक के साथ तस्वीरें शेयर कर रहे हैं.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news