DC vs CSK: पंत के बल्ले से 903 दिन बाद आई हाफ सेंचुरी, फैंस हुए गदगद; पूर्व क्रिकेटर ने भी दी प्रतिक्रिया
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2183180

DC vs CSK: पंत के बल्ले से 903 दिन बाद आई हाफ सेंचुरी, फैंस हुए गदगद; पूर्व क्रिकेटर ने भी दी प्रतिक्रिया

Rishabh Pant Half Century, DC vs CSK: पंत ने जानलेवा कार दुर्घटना के 465 दिन बाद मैदान पर वापसी की थी. आईपीएल के मौजूदा सीजन में पहली दो पारियों में सुपरस्टार विकेट कीपर बल्लेबाज ज्यादा रन नहीं बना पाए थे, लेकिन उन्होंन दर्शकों और गेंदबाजों को आगाह कर दिया था कि वह कभी भी अपने फॉर्म में वापसी कर सकते हैं, जो आखिरकार आज वापस आ ही गया.

DC vs CSK: पंत के बल्ले से 903 दिन बाद आई हाफ सेंचुरी, फैंस हुए गदगद; पूर्व क्रिकेटर ने भी दी प्रतिक्रिया

Rishabh Pant Half Century: सुपर संडे का दूसरा मैच दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जा रहा है. दिल्ली ने पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए बोर्ड पर 191 रन लगाए, जिसमें टॉप ऑर्डर के तीन ब्ल्लेबाजों का अहम योगदान रहा है. इनमें दो बल्लेबाजों ने हाफ सेंचुरी लगाई. खास बात यह है कि इन बल्लेबाजों में दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत भी शामिल हैं. जो पंत और भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों के लिए यादगार लम्हा है.

पंत ने जानलेवा कार दुर्घटना के 465 दिन बाद मैदान पर वापसी की थी. आईपीएल के मौजूदा सीजन में पहली दो पारियों में सुपरस्टार विकेट कीपर बल्लेबाज ज्यादा रन नहीं बना पाए थे, लेकिन उन्होंन दर्शकों और गेंदबाजों को आगाह कर दिया था कि वह कभी भी अपने फॉर्म में वापसी कर सकते हैं, जो आखिरकार आज वापस आ ही गया. दो असफल पारियों के बाद पंत ने विजाग में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ सिर्फ 31 गेंदों में अपना वापसी अर्धशतक बनाया.

पंत ने आखिरी बार आईपीएल 2021 में अर्धशतक लगाया था, उसके बाद आज उन्होंने 903 दिन बाद हाफ सेंचुरी लगाई. दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने 903 पहले भी चेन्नई के खिलाफ ही अर्धशतक लगाया था और आज भी उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ ही हाफ सेंचुरी लगाई. पंत की शानदार पचासा के बाद पूर्व क्रिकेटर फैंस काफी खुश हैं. सोशल मीडिया प्रशंसकों से लेकर पूर्व क्रिकेटरों तक सभी उनकी शानदार वापसी का जश्न मना रहे हैं.

टीम इंडिया के पूर्व स्टार ऑलराउंडर व कमेंटेटर इरफान पठान ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा पंत ठीक होकर वापस आ गए हैं. उन्होंने लिखा, " ऋषभ पंत ठीक होकर वापस आ गए हैं. यह शानदार पारी है."

 एक दूसरे सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा, "ऋषभ पंत वापस आ गए हैं, इसलिए फैंस भी खुश हैं".

Trending news