कमंटेटर ने हसन अली की पत्नी को लेकर कह दी 'गंदी बात'! सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1605861

कमंटेटर ने हसन अली की पत्नी को लेकर कह दी 'गंदी बात'! सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Hasan Ali Wife: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बेहतरीन गेंदबाज हसन अली की पत्नी को लेकर कमंटेंटर ने कुछ ऐसा बोल दिया है कि लोगों ने उनकी आलोचना शुरू कर दी. देखिए VIDEO

कमंटेटर ने हसन अली की पत्नी को लेकर कह दी 'गंदी बात'! सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Hasan Ali Wife: क्रिकेट मैच के दौरान खिलाड़ियों की पत्नियां भी दर्शकों में मौजूद होती हैं. जब आप मैच देखते हैं तो कई बार स्क्रीन पर खिलाड़ियों की पत्नियों को देखा होगा. हालांकि इस दौरान प्लेयर्स की पत्नियों की कुछ लोगों से भद्दे कमेंट्स का भी सामना करना पड़ जाता है. लेकिन जरा सोचिए अगर कोई मैच कमंटेटर ही मैदान में खेल रहे खिलाड़ी की पत्नी को लेकर कुछ गलत बोल दे तो क्या होगा? ठीक ऐसा ही मामला पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में सामने आया है. 

दरअसल मैच के दौरान, कमेंटेटर साइमन ब्लेयर डोले ने इस्लामाबाद यूनाइटेड के तेज गेंदबाज हसन अली की पत्नी सामिया आरजू कुछ गलत अल्फाज़ बोल दिए. उनकी इस कमेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. कमंटेटर को अपनी इस हरकत की वजह से आलोचना का सामना करना पड़ रहा रहै. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर साइमन ब्लेयर डॉल को कैमरामैन के ज़रिए दिखाए जाने पर हसन अली की पत्नी सामिया आरजू पर कमेंट करते देखा जा सकता है.

राजस्थान में गरजे ओवैसी, कहा- जाट, राजपूत और गुर्जर जैसे समुदाय से मुसलमानों को सीखने की जरूरत

शॉर्ट वीडियो क्लिप में, सामिया आरज़ू को इस्लामाबाद यूनाइटेड टीम के प्रदर्शन के दौरान चीयर करते हुए देखा जा सकता है. कमेंटेटर साइमन ब्लेयर डोले ने टीवी स्क्रीन पर सामिया आरजू का नाम लिए बिना हसन अली की पत्नी की तारीफ की और उनकी तारीफ करते-करते यहां तक कह डाला कि उन्होंने भी कई दिल जीते होंगे. कमेंटेटर ने सामिया आरजू की छोटी सी झलक देखने पर कहा कि 'वह बहुत शानदार है, बिल्कुल शानदार हैं और मुझे यकीन है कि उसने (सामिया) बहुतों का दिल जीत लिया होगा'.

मैच के दौरान जब कमेंटेटर ने हसन अली की पत्नी के बारे में ये बातें कहीं तो लोगों ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से उनके बयान पर ध्यान देने और उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की. हालांकि, कुछ लोगों ने कमेंटेटर का पक्ष लिया और लिखा कि साइमन ब्लेयर डोले ने सामिया के बारे में कुछ गलत नहीं कहा, सिर्फ उनकी तारीफ की है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news