Babar Azam and Rizwan Video: बल्ला लेकर रिजवान के पीछे दौड़े बाबर, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1980592

Babar Azam and Rizwan Video: बल्ला लेकर रिजवान के पीछे दौड़े बाबर, वीडियो हुआ वायरल

Babar Azam and Rizwan Video: बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बाबर रिजवान के पीछे बल्ला लेकर भागते नजर आ रहे हैं.

Babar Azam and Rizwan Video: बल्ला लेकर रिजवान के पीछे दौड़े बाबर, वीडियो हुआ वायरल

Babar Azam and Rizwan Video: सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और विकेट कीपर-बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बाबर रिजवान के पीछे बल्ला लेकर भागते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो पिंडी में प्रैक्टिस मैच के दौरान का है. पाकिस्तान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मौचों की सीरीज खेलने वाली है. वीडियो में गेंद फेंके जाने के बाद बाबर को लापरवाही से अपनी क्रीज से बाहर निकलते देखा जा सकता है और रिजवान पीछे से स्टंप कर देते हैं.

बाबर आजम और रिजवान का वीडियो वायरल

बाबर आजम और रिजवान के बीच एक बेहतरीन बॉन्ड है. वह दोनों अकसर एक दूसरे से मजाक करते नजर आ जाते हैं. एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है, जिसकी वीडियो भी काफी वायरल हो रही है. जानकारी के लिए बता दें पीसीबी ने टीम को रेड-बॉल क्रिकेट की आदत डालने के लिए पिंडी में दो दिवसीय प्रैक्टिस मैच कराए हैं. द मेन इन ग्रीन ने आखिरी बार जून में टेस्ट सीरीज खेली थी. पाकिस्तान को तीन टेस्ट मैच खेलने के लिए तैयार किया गया है, टीम चाहती है कि खिलाड़ी टेस्ट क्रिकेट की जबरदस्त तैयार कर लें.

वीडियो में पहले गेंद डलने के बाद बाबर आजम क्रीज से बाहर निकल जाते हैं, और प्लेयर से बात करने लगते हैं. पीछे विकेट कीपिंग पर खड़े रिजवान विकेट पर थ्रो करते हैं और बाबर को आउट कर देते हैं. ये देख बाबर बल्ला लेकर रिजवान के पीछे भागना शुरू कर देते हैं.

पाकिस्तान इस सीरीज को हर हाल में जीतना चाहेगी. इससे पहेल वर्ल्ड कप में टीम ने कुछ खास कमाल नहीं किया है. इसके साथ ही पिछली बार ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज में टीम को 3-0 से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा थी. यह तीन मैचों की सीरीज वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में अहम भूमिका अदा करने वाली है. बता दें 2019-23 टेस्ट चैंपियनशिप में ऑस्ट्रेलिया ने खिताब जीता था.

Trending news