Asia Cup 2023: पाकिस्तान टीम में खतरनाक खिलाड़ी शामिल, चोटिल नसीम शाह की लेंगे जगह
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1869904

Asia Cup 2023: पाकिस्तान टीम में खतरनाक खिलाड़ी शामिल, चोटिल नसीम शाह की लेंगे जगह

Asia Cup 2023: कोलंबो में भारत के खिलाफ सुपर-4 मैच के दौरान लगी गंभीर चोट के कारण नसीम शाह ( Naseem Shah ) एशिया कप 2023 के बाकी बचे मैचों से बाहर हो गए हैं. उनकी जगह टीम में 22 साल के खतरनाक तेज गेंदबाज को शामिल किया गया है. 

Asia Cup 2023: पाकिस्तान टीम में  खतरनाक खिलाड़ी शामिल, चोटिल नसीम शाह की लेंगे जगह

Asia Cup 2023: कोलंबो में भारत के खिलाफ सुपर-4 मैच के दौरान लगी गंभीर चोट के कारण नसीम शाह ( Naseem Shah ) एशिया कप 2023 के बाकी बचे मैचों से बाहर हो गए हैं. उनकी जगह टीम में 22 साल के तेज गेंदबाज जमान खान को शामिल किया गया है.  जमान आज सुबह टीम में शामिल हुए और शाम को आरपीआईसीएस में टीम के साथ ट्रेनिंग लेंगे.

नसीम को आर. प्रेमदासा स्टेडियम में सुपर 4 मुकाबले में भारत के खिलाफ खेलते वक्त कंधे में चोट लग गई थी. जिसकी वजह से वो भारत के खिलाफ मैच से बाहर हो गए थे. टीम का मेडिकल स्टाफ अभी भी उन पर नजर रख रहे हैं और टीम मैनेजर ने आगामी आईसीसी विश्व कप को ध्यान में रखते हुए सभी जरूरी सावधानियां बरत रहा है. 

केवल फायदे ही नहीं ये 5 नुकसान भी पहुंचाती है ग्रीन टी, संभलकर करें सेवन

इस बीच, तेज गेंदबाज हारिस रऊफ, जिन्होंने नसीम के साथ भारत के खिलाफ बल्लेबाजी नहीं की थी. बारिश की वजह से चले दो दिन के मैचों के पहले दिन दाहिने हिस्से में चोट की वजह से बाहर हो गए थे. हालांकि, वो  तेजी से रिकवर कर रहे हैं. इसलिए, दाएं हाथ का तेज गेंदबाज अभी भी टीम में बने हुए हैं.

पाकिस्तान टीम में डॉक्टर सोहेल सलीम ने कहा, " दोनों तेज गेंदबाजों को टीम का मेडिकल पैनल देख रहा है.  और साथ ही विश्व कप से पहले तक दोनों का देखभाल जारी रहेगा. दोनों देश की अमूल्य संपत्ति है".

पाकिस्तान को अगला मैच जीतना है अहम
पाकिस्तान अगला सुपर-4 मुकाला गुरुवार, 14 सितंबर को आर. प्रेमदासा स्टेडियम में श्रीलंका के खिलाफ खेलेगा. बाबर आज़म की अगुवाई में मेन इन ग्रीन को फ़ाइनल में पहुंचने के लिए यह मैच जीतना जरूरी है. भारत ने पाकिस्तान और श्रीलंका को हराकर फाइल में जदह पक्की कर ली है.

Trending news