Asia Cup के बाद श्रेयस अय्यर पर गंभीर का बड़ा बयान, कह डाली बेहद तल्ख बात!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1876652

Asia Cup के बाद श्रेयस अय्यर पर गंभीर का बड़ा बयान, कह डाली बेहद तल्ख बात!

Asia Cup 2023 के बाद गौतम गंभीर का बड़ा बयान आया है. उन्होंने श्रेयस अय्यर पर एक अहम टिप्पणी की है. आपको बता दें श्रेयस लंबे वक्त से चोटिल चल रहे हैं.

Asia Cup के बाद श्रेयस अय्यर पर गंभीर का बड़ा बयान, कह डाली बेहद तल्ख बात!

Asia Cup 2023: एशिया कप के बाद गौतम गंभीर का श्रेयस अय्यर को लेकर बड़ा बयान आया है. उन्होंने ये बयान श्रेयस की चोट को लेकर दिया है. आपको जानकारी के लिए बता दें श्रेयस अय्यर चोटिल होने की वजह से एशिया कप का एक ही मैच खेल पाए और उन्हें टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा. अब ओडीआई वर्ल्ड कप 2023 और श्रेयस अय्यर को लेकर गंभीर ने बड़ी टिप्पणी की है और साथ ही मैनेजमेंट को वॉर्न भी किया है.

मार्च में हुए थे चोटिल

भारत के चौथे नंबर के खिलाड़ी इस साल मार्च से ही टीम से बाहर हैं. उन्हें पीठ के निचले हिस्से में चोट लग गई थी. बाद में सर्जरी के कारण उन्होंने पूरे आईपीएल सीज़न को छोड़ दिया और डब्ल्यूटीसी फाइनल और वेस्टइंडीज दौरे पर भी नहीं गए. अय्यर ने अपनी सर्जरी के बाद बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में अपने दिन बिताए और बाद में एशिया कप और विश्व कप के लिए अपनी योग्यता साबित करने के लिए मैच सिमुलेशन और अभ्यास खेलों में हिस्सा लिया.

क्या बोले गौतम गंभीर?

एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गौतम गंभीर ने कहा,"यह काफी फिक्र की बात है. आप इतने लंबे समय तक बाहर थे और फिर एशिया कप के लिए लौटते हैं, एक मैच खेलते हैं और फिर अनफिट हो जाते हैं. मुझे नहीं लगता कि इसके बाद टीम मैनेजमेंट उन्हें इतने बड़े टूर्नामेंट के लिए चुनेगा." 

गौतम ने आगे कहा कि आप आने वाले दिनों में देखेंगे कि अय्यर विश्व कप टीम का हिस्सा नहीं होंगे और उनकी जगह कोई और लेगा. आपको विश्व कप में हमेशा फिट खिलाड़ियों के साथ जाना चाहिए. प्रदर्शन एक अलग चीज है. सोचिए अगर किसी खिलाड़ी को परेशानी हो ऐंठन या कुछ और, तो आपको कोई रिप्लेसमेंट नहीं मिल सकता है. इसलिए अगर अय्यर इस टूर्नामेंट में फिट नहीं हुए हैं, तो उनकी चोट के कारण उनका विश्व कप का हिस्सा बनना बहुत मुश्किल है. हमें पता भी नहीं लगेगा कि फिलहाल उनकी फॉर्म कैसी है. उनका जो भी फॉर्म था, वह 7-8 महीने पहले था जिसके बाद उन्होंने केवल एक ही मैच खेला.

एनसीए से करना चाहिए सवाल

गंभीर ने आगे कहा कि टीम मैनेजमेंट को श्रेयस अय्यर की चोट को लेकर एनसीए से सवाल करना चाहिए.  उन्होंने कहा,""अगर सवाल उठाना ही है तो एनसीए से पूछें क्योंकि वह इतने महीनों तक वहीं थे और फिर उसे वहां से मंजूरी भी मिल गई. शायद उन्होंने उन्हें बहुत जल्दी मंजूरी दे दी?"

Trending news