एक आम कारोबारी से फिल्ममेकर बने असम के मतलेब उद्दीन अहमद; बना रहे असम की बड़े बजट की फिल्म
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2115282

एक आम कारोबारी से फिल्ममेकर बने असम के मतलेब उद्दीन अहमद; बना रहे असम की बड़े बजट की फिल्म

Assam News: असम में एक बड़े बजट की फिल्म बनने जा रही है. फिल्म के प्रोड्यूसर मतलेब उद्दीन अहमद और बिजनेसमैन का दावा है कि ये फिल्म एक्शन और रोमांस से भरपूर होगी. साथ ही उन्होंने कई और पहलूओं पर भी रौशनी डाली.

 

एक आम कारोबारी से फिल्ममेकर बने असम के मतलेब उद्दीन अहमद; बना रहे असम की बड़े बजट की फिल्म

Big Budget Assamese Movies: असम के एक मुस्लिम बिजनेसमैन मतलेब उद्दीन अहमद असमिया फिल्म बनाने जा रहे हैं. इस फिल्म में रूस की अभिनेत्री और डांसर भी अभिनय कर रहीं हैं. इस फिल्म की शूटिंग वियतनाम में भी होगी.  फिल्म को बनाने में एक बड़ी लागत का अनुमान जाहिर किया जा रहा है. इतने बड़े बजट में पहली बार कोई असमिया फिल्म बनेगी. एक मुस्लिम बिजनेसमैन पहली बार असम में इतने बड़े बजट में एक्शन फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं.  फिल्म में साउथ के एक्शन डायरेक्टर भी शामिल रहेंगे. फिल्म प्रोड्यूस मतलेब उद्दीन अहमद ने बातचीत के दौरान कई बातों का खुलासा किया.

फिल्म प्रोड्यूसर मतलेब उद्दीन अहमद ने कहा कि, असम में पहली बार इतने बड़े बजट की फिल्म बनाने जा रहे हैं, जिसमें खास तौर से रशियन( रूस) डांसर और एक्टर, एक्ट्रेस काम करेंगे. उन्होंने बताया कि खासतौर से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में जिस तरह से आइटम सॉन्ग रहते हैं, हमारी इस फिल्म में भी आइटम सॉन्ग शामिल रहेंगे. जिसमें रूस की फिल्म अदाकारा डांस करती नजर आएंगी. उन्होंने कहा कि हमारी फिल्म का नाम 'अभिमन्यु' है. यह फिल्म एक्शन, रोमांस और सामाजिक ताने बाने से भरपूर होगी. साथ ही प्रोड्यूसर मतलेब उद्दीन अहमद ने बताया कि , साउथ इंडियन फिल्म के डायरेक्टर जिस तरह अपनी फिल्मों में एक्शन सीन डालकर लोगों का दिल जीत लेते हैं, हमने भी अपनी फिल्म में एक्शन सीन को शामिल किया है.

साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि ,इस फिल्म में भारत के बाहर भी शूटिंग होगी. फिल्म के कई बड़े सीनों की शूटिंग वियतनाम में होगी. इस फिल्म की खास बात ये है कि इसमें असम के जूनियर कलाकार भी शामिल रहेंगे. क्योंकि असम के जो अदाकार है वह इतने बड़े बजट की फिल्म में काम नहीं कर पाते हैं. इसीलिए मैंने एक बड़े बजट की फिल्म बनाने का फैसला किया. जिससे असम फिल्म इंडस्ट्री और डेवलप हो जाए और पूरे विश्व में अपना नाम रोशन करें. उन्होंने बताया कि फिल्म को लेकर वो काफी रोमांचक हैं.

Report By: Sharifuddin Ahmed

Trending news