Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2218721
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal 24 April 2024: मकर राशि वालों को किसी करीबी से मिल सकता है धोखा, वैवाहिक जीवन में हो सकता है आपसी कलह

Aaj Ka Rashifal 24 April 2024: आज 24 अप्रैल को दिन बुधवार और वैशाख माह के कृष्ण पक्ष की प्रतिपदा तिथि है. आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा यह जानने के लिए पढे़ं आज का राशिफल.

1/6

मेष राशि वालों को आज अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा. आज आपको कहीं से अशुभ समाचार मिल सकते हैं. जिससे परिवार का माहौल भी शांत रहेगा. आज आपका व्यवहार सहज और उदार रहेगा.

 

2/6

वृषभ राशि वाले जातकों को आज धन लाभ मिलने की संभावना है. स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आपकी परफॉर्मेंस अच्छी रहेगी. व्यापारी वर्ग को लंबी यात्रा पर जाना पड़ सकता है.

 

3/6

मिथुन राशि वाले जातकों को आज कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. इस समय आप घर के नवीनीकरण का विचार कर सकते हैं. नौकरीपेशा जातकों को कार्यस्थल पर सहयोगियों का पूर्ण सहयोग मिलेगा.

4/6

कन्या राशि के जातक आज शारीरिक रूप से काफी थकान महसूस करेंगे. आपको कार्यस्थल पर नया टारगेट मिल सकता है, जिसकी वजह से आप परेशान हो सकते हैं. पारिवारिक जिम्मेदारियां भी बढ़ सकती हैं.

 

5/6

धनु राशि के जातकों का आज किसी अनजान व्यक्ति से संपर्क होगा, जिससे आपकी बातचीत लंबी चलेगी. आज आपकी दिनचर्या में भी बदलाव आ सकते हैं. नौकरीपेशा जातकों के जीवन में उतार चढाव आ सकते हैं.

6/6

मकर राशि वाले जातकों के वैवाहिक जीवन में उतार-चढ़ाव आ सकते हैं. प्रेमियों के बीच कहासुनी हो सकती है. आपको किसी करीबी से धोखा मिल सकते है, जिससे आपको मानसिक तनाव रहेगा.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)