Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2215793
photoDetails0hindi

Aaj ka Rashifal 22 April 2024: सिंह और धनु राशि वालों के लिए लाभ देने वाला रहेगा सप्ताह का पहला दिन, जानें क्या है आपका आज का राशिफल

Aaj ka rashifal 22 April 2024: आज 22 अप्रैल को दिन सोमवार और चैत्र महीने की चतुर्दशी तिथि है. आज का सप्ताह का पहला दिन सोमवार है. आज का दिन कुछ राशियों के लाभ देने वाला रहेगा. यहां जानें आपका आज का राशिफल क्या कहता है.

 

1/6

मेष राशि वाले जातक आज कहीं भी पैसा इन्वेस्ट करने से पहले सोच विचार कर लें. आज आपको भाई बहनों का पूर्ण सहयोग मिलेगा. आज आपकी धार्मिक कार्यक्रमों में रूचि बढ़ सकती है. प्रेम संबंधों को लेकर सकारात्मक रिजल्ट मिलेंगे.

2/6

वृषभ राशि वाले जातक आज घरेलू कार्यों की भाग दौड़ में लगे रहेंगे. अगर पारिवारिक और वैवाहिक जीवन में किसी तरह की परेशानी बनी हुई थी तो आज उसमें सुधार आएगा. छात्र वर्ग का अपने क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन बना रहेगा.

3/6

मिथुन राशि वाले जातकों के कार्यक्षेत्र पर स्थिति आपके पक्ष में बनी रहेगी. अधिकारी वर्ग द्वारा आपके कार्य की प्रशंसा की जा सकती है. जो जातक सरकारी क्षेत्र में कार्यरत हैं उनके लिए आज का दिन लाभ देने वाला रहेगा.

4/6

कर्क राशि के छात्र वर्ग के लिए आज का दिन मिलजुला रहेगा. संतान की सेहत को लेकर चिंतित रहेंगे. अधिक दौड़ भाग के कारण आपको शारीरिक थकान महसूस रहेगी. आज बुजुर्गों की सेहत भी खराब रहेगी.

 

5/6

सिंह राशि वाले जातकों को आज संतान से सुख और लाभ की प्राप्ति हो सकती है. पारिवारिक और वैवाहिक जीवन खुशियों भरा रहेगा. शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ महसूस करेंगे.

6/6

धनु राशि वाले जातकों को आज जीवनसाथी से तोहफा मिल सकता है. आपके रिश्ते में मधुरता आएगी. इस हफ्ते आप कहीं यात्रा पर जा सकते हैं. व्यापारी वर्ग के लिए आज का दिन लाभ देने वाला रहेगा.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)