Parkash Singh Badal Antim Darshan: चंडीगढ़ पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी, प्रकाश सिंह बादल को दी श्रद्धांजलि
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1668870

Parkash Singh Badal Antim Darshan: चंडीगढ़ पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी, प्रकाश सिंह बादल को दी श्रद्धांजलि

अंतिम दर्शन के बाद प्रकाश सिंह बादल के पार्थिव शरीर को बादल गांव में लेकर जाया जाएगा. 

Parkash Singh Badal Antim Darshan: चंडीगढ़ पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी, प्रकाश सिंह बादल को दी श्रद्धांजलि

PM Narendra Modi in Chandigarh for Parkash Singh Badal Antim Darshan News Today in Hindi: पीएम नरेंद्र मोदी पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल को श्रद्धांजलि देने चंडीगढ़ में शिरोमणि अकाली दल के दफ्तर पहुंचे जहां उन्होंने पार्टी के संरक्षक को श्रद्धांजलि भेंट की. प्रकाश सिंह बादल का मंगलवार रात मोहाली के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया. 

जैसे ही यह खबर सामने आई तो पुरे पंजाब में शोक का माहौल बन गया. इस दौरान प्रकाश सिंह बादल के अंतिम दर्शन के लिए राजनीती के बड़े बड़े दिग्गज नेता चंडीगढ़ में शिरोमणि अकाली दल के दफ्तर पहुंचे जहां पूर्व मुख्यमंत्री के पार्थिव शरीर को रखा गया है. 

इसी तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी प्रकाश सिंह बादल को श्रद्धांजलि देने के लिए चंडीगढ़ पहुंचे और उनके परिवार वालों से भी मुलाकात की. 

बता दें कि अंतिम दर्शन के बाद प्रकाश सिंह बादल के पार्थिव शरीर को बादल गांव में लेकर जाया जाएगा. शिरोमणि अकाली दल के संरक्षक का अंतिम संस्कार कल यानी वीवरार को 1 बजे बादल गांव में ही होगा. 

यह भी पढ़ें: Parkash Singh Badal Funeral News: जानें कब होगा प्रकाश सिंह बादल का अंतिम संस्कार, पार्टी प्रवक्ता ने दी जानकारी

मंगलवार को प्रकाश सिंह बादल के निधन की खबर मिलने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा था कि "श्री प्रकाश सिंह बादल जी के निधन से अत्यंत दु:ख हुआ। वह भारतीय राजनीति की एक महान हस्ती थे, और एक उल्लेखनीय राजनेता थे जिन्होंने हमारे देश के लिए बहुत योगदान दिया। उन्होंने पंजाब की प्रगति के लिए अथक परिश्रम किया और कठिन समय में राज्य को सहारा दिया।"

"श्री प्रकाश सिंह बादल का जाना मेरे लिए व्यक्तिगत क्षति है। मैंने उनके साथ कई दशकों तक निकटता से बातचीत की है और उनसे बहुत कुछ सीखा है। मुझे हमारी कई बातचीत याद आती हैं, जिसमें उनकी बुद्धिमत्ता हमेशा स्पष्ट रूप से दिखाई देती थी। उनके परिवार और अनगिनत प्रशंसकों के प्रति संवेदना," उन्होंने आगे लिखा. 

यह भी पढ़ें: Parkash Singh Badal Death News: आज नहीं कल है पंजाब में सरकारी छुट्टी, कल होगा प्रकाश सिंह बादल का अंतिम संस्कार 

 

(For more news apart from PM Narendra Modi in Chandigarh for Parkash Singh Badal Antim Darshan News Today in Hindi, stay tuned to Zee PHH)

Trending news