हिमाचल बीजेपी के नए अध्यक्ष बने डॉ. राजीव बिंदल, 3 साल बाद फिर से मिली कमान
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1666427

हिमाचल बीजेपी के नए अध्यक्ष बने डॉ. राजीव बिंदल, 3 साल बाद फिर से मिली कमान

Himachal BJP New President: हिमाचल बीजेपी अध्यक्ष की कमान डॉ. राजीव बिंदल ने संभाली. 

 

हिमाचल बीजेपी के नए अध्यक्ष बने  डॉ. राजीव बिंदल, 3 साल बाद फिर से मिली कमान

समीक्षा कुमारी/शिमला: हिमाचल प्रदेश में नगर निगम शिमला चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) में हुए बदलाव के बाद डॉ. राजीव बिंदल ने हिमाचल बीजेपी के अध्यक्ष के तौर पर कमान संभाल ली. वहीं सिद्धार्थन को प्रदेश महामंत्री (संगठन) नियुक्त किया है.  बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (JP Nadda) ने यह नियुक्ति की है. इस बाबत राष्ट्रीय महासचिव मुख्यालय प्रभारी अरुण सिंह की ओर से आदेश जारी किए जा चुके हैं. पार्टी कार्यालय पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने राजीव बिंदल का जोरदार स्वागत किया.  इस दौरान नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर, सांसद सुरेश कश्यप, पूर्व मंत्री व विधायक मौजुद रहे. 

वहीं इस पर पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बधाई देते हुए ट्वीट करके लिखा कि, हिमाचल प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष पद का कार्यभार संभालने पर डॉ. राजीव बिंदल जी को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं. निश्चित तौर पर प्रदेश भाजपा आपके नेतृत्व में नए कीर्तिमान स्थापित करेगी और कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाने और उन्हें ऊर्जावान बनाने में आपके अनुभव का भरपूर लाभ प्राप्त होगा. 

IPL 2023: मैच के दौरान विराट कोहली की इस हरकत से अनुष्का शर्मा हुई शर्म से लाल

डॉ. राजीव बिंदल ने हिमाचल बीजेपी अध्यक्ष बनाए जाने पर पार्टी हाई कमान का आभार व्यक्त किया और कहा कि लड़ाई के बीच कोई कमांडर नहीं बदला गया है. नगर निगम शिमला चुनाव में निवर्तमान अध्यक्ष सुरेश कश्यप और पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कमांड करेंगे और 7 वार्डों का जिम्मा उनको सौंपा गया है, जिसमें वह उनका सहयोग करेंगे. 

2024 लोकसभा चुनावों में भाजपा को प्रदेश में जीत दिलाने के लिए सभी के सहयोग की जरूरत है. ऐसे में केंद्र व प्रदेश की जयराम सरकार की पांच साल की उपलब्धियों को जनता के बीच में ले जाया जायेगा और कांग्रेस सरकार की नाकामियों को जनता के बीच उजागर किया जायेगा. 

Trending news