TMKOC: यौन शोषण के आरोप में तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असीत मोदी पर केस दर्ज
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1746328

TMKOC: यौन शोषण के आरोप में तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असीत मोदी पर केस दर्ज

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah: टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के को-प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) सहित शो के दो लोग के ऊपर यौन शोषण के आरोप में FIR दर्ज की गई है. 

TMKOC: यौन शोषण के आरोप में तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असीत मोदी पर केस दर्ज

Sexual Harassment Case Against Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah Producer: पॉपुलर टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के को-प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) की मुश्किलें बढ़ गई हैं. मुंबई पुलिस ने 19 जून को असीद मोदी सहित शो के दो लोग के ऊपर यौन शोषण के आरोप में FIR दर्ज कर ली है. 

असीत मोदी के साथ शो के ऑपरेशन हेड सोहेल रमानी और एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर जतिन बजाज के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है. पुलिस ने IPC की धारा 354 और 509 के तहत ये FIR की है.  हालांकि पुलिस ने अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की है.

International Yoga Day 2023 Wishes: 'अंतर्राष्ट्रीय योगा डे' पर व्हाट्सएप पर लगाए ये मैसेज और फोटो स्टेटस

मुंबई पुलिस ने बताया, "पवई पुलिस ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित कुमार मोदी और उनकी टीम के दो अन्य सदस्यों के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों के संबंध में एक्टर का बयान दर्ज किया. पुलिस जल्द ही असित कुमार मोदी को उनके बयान के लिए समन करेगी." 

पुलिस ने कहा, "तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अभिनेत्री ने एक निर्माता के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए एक लिखित शिकायत दर्ज की है. उसकी शिकायत पर, निर्माता असित मोदी और दो लोगों पर यौन उत्पीड़न का केस दर्ज किया है. जिसे लेकर जांच भी शुरू कर दी गई है. "

ये है मामला
बता दें, तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक एक्ट्रेस रोशन सिंह सोड्डी ने कुछ समय पहले ये शो छोड़ दिया था. इसके बाद उन्होंने असित मोदी समेत तीन लोगों पर सेट पर कथित यौन उत्पीड़न और मेंटल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था. इसकी शिकायत भी दर्ज कराई थी. एक्ट्रेस के मुताबिक वो 07 मार्च के दिन शूटिंग से जल्दी निकलना चाहती थीं. लेकिन उन्हें ऐसा नहीं करने दिया गया. उनके मुताबिक शो के प्रोजेक्ट हेड सोहेल रमाणी, एग्ज़ेक्यूटिव प्रोड्यूसर जतिन बजाज और असित मोदी ने उन्हें जानें से रोका. 

Trending news