कंगना रनौत ने खुद को बताया गरीब, कहा- पहाड़ी और पिछड़े हुए इलाके से आती हूं, जमीनी लेवल पर किया है काम
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2227799

कंगना रनौत ने खुद को बताया गरीब, कहा- पहाड़ी और पिछड़े हुए इलाके से आती हूं, जमीनी लेवल पर किया है काम

Himachal Lok Sabha Election: मंडी लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी, अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा, पहाड़ी और पिछड़े हुए इलाके से आती हूं, हम लोग जमीनी स्तर से जुड़े लोग हैं.  हम ने गरीबी भी देखी है. 

कंगना रनौत ने खुद को बताया गरीब, कहा- पहाड़ी और पिछड़े हुए इलाके से आती हूं, जमीनी लेवल पर किया है काम

Mandi Lok Sabha Seat: मंडी लोकसभा हलके से भाजपा प्रत्याशी, अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोमवार को किन्नौर जिला के स्कीबा और चगांव में चुनावी जनसभा की. इस दौरान उन्होंने बताया कि हम दूर दराज के लोग हैं, गरीब है, हम लोग जमीनी स्तर से जुड़े लोग हैं.  हम ने गरीबी भी देखी है. 

इसलिए हमारा दिमाग आसमान में नहीं उड़ता है.  हम लोग जमीन में रह कर काम करने वाले लोग हैं. कंगना ने कहा जब वे मुंबई फिल्म इंडस्ट्री गई थी, तो यह कहा गया कि यह पहाड़ी लड़की यहां आकर क्या करेगी.  यहां पर इसका कुछ नहीं होने वाला, लेकिन उन्होंने जमीनी लेवल पर लगन व निष्ठा के साथ कर्मठता से काम किया और अपने अभिनय कला और योग्यता के आधार पर ही मुकाम को हासिल किया. 

उन्होंने कहा कि वह गरीब परिवार से संबंधित हैं. गरीब और शहजादों में फर्क होता है. भाजपा ने आपकी बेटी को पार्टी से टिकट दिया है. पहाड़ी और पिछड़े हुए इलाके से आती हूं. पार्टी ने मुझ पर इतना विश्वास दिखाया और मुझे इतनी बड़ी जिम्मेदारी दी है. उन्हें लगा होगा कि हिमाचल के लोग अपनी बेटी को नीचे नहीं आने देंगे.  भारी मतों से उन्हें लोकसभा पहुंचाएंगे. 

इसलिए भारी मतों से लोकसभा भेजना है. रनौत ने कहा आपका डाकिया बनकर आपकी सेवक की तरह काम करती रहूंगी.  लोकसभा में आपकी हर आवाज को उठाएंगे.  ऐसा ना समझे की हीरोइन है या फिल्म इंडस्ट्री से आती है. उसे क्या मालूम है. यह सारी चीज ध्यान में ना रखें. निसंकोच उनसे संपर्क करें. हर समस्या समाधान में वह मंडी संसदीय क्षेत्र की जनता के साथ हैं. 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग सर्जिकल स्ट्राइक की बात आई तो कहते हैं कि कोई सर्जिकल स्ट्राइक नहीं हुआ.कहते हैं कि गलवान में हमारे सैनिक मार खाकर आते हैं. रे सैनिकों का मनोबल छोटा करने के साथ-साथ उन्हें नीचे दिखाने का प्रयास हुआ. हमारे सैनिक देश की सीमाओं पर प्रहरी बनकर खड़े रहते हैं. उनका यह मजाक उड़ाते हैं, लेकिन हमारे देश के प्रधानमंत्री मोदी कहते हैं कि अगर होली, दीवाली मनाएंगे तो सीमाओं पर जाकर सैनिकों के साथ मनाएंगे और सैनिकों को वह हौसला दिलाते हैं कि जाओ और दुश्मन के घर में घुसकर उन्हें मार करके आओ. इससे हमारे सैनिकों का हौसला बढ़ता है.  यह हमारा आज का भारत है और नया भारत है. 

रिपोर्ट- विशेषर नेगी, किन्नौर

Trending news