Vikramaditya Singh: मंडी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह ने दाखिल किया नामांकन
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2240891

Vikramaditya Singh: मंडी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह ने दाखिल किया नामांकन

Mandi Lok Sabha Seat​: गुरुवार को सीएम सुक्खू की मौजूदी में मंडी लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह ने नामांकन दाखिल किया. 

Vikramaditya Singh: मंडी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह ने दाखिल किया नामांकन

Vikramaditya Singh News: हिमाचल प्रदेश में 1 जून को लोकसभा और विधानसभा के उपचुनाव होने हैं. ऐसे में 7 मई से नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. इसी कड़ी में आज यानी 9 मई को मंडी लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार  विक्रमादित्य सिंह ने अपना नामांकन दाखिल किया. इस दौरान उनके साथ सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू और पार्टी सांसद राजीव शुक्ला मौजूद रहे. 

नामांकन दाखिल करने के बाद मंडी से कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह कहते हैं कि आज मैंने सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू और पार्टी सांसद राजीव शुक्ला की मौजूदगी में मंडी लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल किया है. यह लड़ाई किसी के खिलाफ नहीं है. यह लड़ाई सिर्फ मंडी के विकास के लिए है. मेरा फोकस सिर्फ विकास के मुद्दों पर रहेगा. 

विक्रमादित्य सिंह ने आगे कहा कि मंडी को देश का सबसे नंबर वन संसदीय क्षेत्र बनाने के लिए ये लड़ाई है. साथ ही अपने सामने दूसरे उम्मीदवार के सवाल पर उन्होंने कुछ कहने से मना किया. मेरी लड़ाई मंडी को स्मार्ट सिटी बनाने की है. इसके लिए काम पहले से ही शुरू हैं. रिवर फ्रंर्ट बनाने की है, यहां पर पार्किंग की दिक्कत है. उसके लिए काम किया जाएगा. 

वहीं, पार्टी सांसद  राजीव शुक्ला ने कहा, नामांकन दाखिल कर दिया गया है. विक्रमादित्य सिंह 2 लाख वोटों के अंतर से जीतेंगे. वह एक पढ़े-लिखे व्यक्ति हैं, जिन्हें शासन-प्रशासन का अनुभव है. साथ ही जो मंडी के विकास के लिए काम करने जा रहे है. 

साथ ही हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि विक्रमादित्य जी ने आज नामांकन दाखिल किया है. इस चुनाव में कांग्रेस पार्टी का जिस प्रकार से आपदा प्रभावित स्थिति में रोल रहा है. 15 महीने का कार्यकाल जिसमें आम जनता से जुड़े मुद्दे पर काम किया गया. इन तमाम मुद्दों को हम जनता की अदालत में रखेंगे.

Trending news