Kangana Ranaut: करसोग पहुंची BJP प्रत्याशी कंगना रनौत, प्रतिभा सिंह को लेकर कही ये बड़ी बात
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2232025

Kangana Ranaut: करसोग पहुंची BJP प्रत्याशी कंगना रनौत, प्रतिभा सिंह को लेकर कही ये बड़ी बात

Kangana Ranaut News: BJP प्रत्याशी कंगना रनौत गुरुवार को करसोग प्रचार करने पहुंची.  इस दौरान उन्होंने प्रतिभा सिंह को लेकर कई सारी बातें बोली. पढ़ें.. 

Kangana Ranaut: करसोग पहुंची BJP प्रत्याशी कंगना रनौत, प्रतिभा सिंह को लेकर कही ये बड़ी बात

Mandi News: मंडी संसदीय सीट की भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत ने विक्रमादित्य और सांसद प्रतिभा सिंह पर जमकर निशाना साधा है. करसोग के तत्तापानी में प्रचार अभियान के दौरान उन्होंने बड़ा जुबानी हमला करते हुए कहा कि विक्रमादित्य को महिलाओं का सम्मान करना नहीं आता.  उन्होंने अपनी पत्नी के साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया और पता चला है कि वे उनको बहुत प्रताड़ित करते थे. 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के काले कर्मों के चिट्ठे खोलना नहीं चाहती. मुझे लग रहा है कि कांग्रेस हार रही है. एक बात से मुझे दुख पहुंचा है कि जो शहजादे हैं, उन्होंने पत्नी के साथ भी अच्छा सुलूक नहीं किया. शायद महिलाओं का सम्मान करना उन्हें नहीं आता.  उनकी पत्नी कहती है कि मुझे हर तरह से प्रताड़ित किया गया.  खैर अपनी-अपनी बातें हैं लेकिन उनकी माता प्रतिभा जी, जिन्हें मैं अपनी माता स्वरूप मानती हूं.

महिला होते हुए भी महिलाओं के लिए उनकी सोच सही नहीं है. उन्होंने कल कहीं कहा है कि जो भीड़ कंगना को देखने के लिए उमड़ती है, वो वोट नहीं देगी.  जनता मात्र यह देखने का आती है कि वो क्या चीज है, क्या हुसन की परी मुंबई से लेकर आए हैं. इस चीज को जनता देखने को आती है. कंगना ने कहा कि मैं कोई हुसन परी नहीं हूं.  मैं एक साधारण परिवार से उठी लड़की हूं. मैं भी हिमाचल में इन्हीं गलियों में खेली हूं, जिसमें हिमाचल की बहू बेटियां खेली हैं. 

जनता हिमाचल की बेटी को देखने आते हैं. मैं लिखकर देती हूं काफी लोग ऐसे हैं, जिन्होंने मेरी पिक्चर भी नहीं देखी होगी. फिर भी वह हिमाचल की बेटी को देखने आते हैं. प्रतिभा जी इस तरह की भाषा बोलना आपको शोभा नहीं देता. आपकी भी एक बेटी है. ऐसी अमर्यादित भाषा का प्रयोग करना दुखदायक और चिंता जनक है. उन्होंने कहा कि पूरा देश नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहता है. 

मैं जहां भी जा रही हूं. लोगों का उत्साह देखते ही बन रहा है. लोग प्रदेश की झूठी सुक्खू सरकार से तंग हैं और भाजपा की सरकार चाहते हैं. अब तो कांग्रेस नेता भी भांप गए हैं कि जनता उनके साथ नहीं है. कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ही कह रही हैं कि भाजपा की रैली में लोग आ रहे हैं. उन्हें पता था कि हालात ठीक नहीं हैं लोगों के काम नहीं हो रहे हैं. इसलिए तो उन्होंने चुनाव लड़ने से ही मना कर दिया था.

बता दें, कंगना आज यहां रामपुर का दौरा पूरा करने के बाद करसोग के तत्तापानी गांव गांव प्रचार के लिए पहुंची थी. इस दौरान उनका स्थानीय विधायक दीपराज सहित भाजपा कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया. कंगना जहां भी जा रही है वहां की पारंपरिक भेषभूषा पहनकर ही जनता के बीच पहुंच रही है. जगह जगह बड़ी संख्या में माताएं बहनें उनके स्वागत को सड़क पर उतर रही हैं. शुक्रवार को कंगना रनौत सुंदरनगर विधानसभा क्षेत्र के निहरी में प्रचार कर समर्थन मांगेंगी और देरशाम उनका सुंदरनगर बाजार में रोड शो भी है.

रिपोर्ट- कोमल लता, मंडी 

Trending news