इस तारीख को होगी HPASCC और HPAS-2021 की परीक्षा, जारी हुआ नोटिफिकेशन
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1285742

इस तारीख को होगी HPASCC और HPAS-2021 की परीक्षा, जारी हुआ नोटिफिकेशन

HPPSC Exam Date Released: हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग (HPPSC) ने हिमाचल प्रदेश प्रशासनिक सेवा संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा-2021 और नायब तहसीलदार (प्रारंभिक) परीक्षा-2021 की परीक्षा तिथियों की घोषणा कर दी है. 

इस तारीख को होगी HPASCC और HPAS-2021 की परीक्षा,  जारी हुआ नोटिफिकेशन

HPPSC Exam Date Released: हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग (HPPSC) ने हिमाचल प्रदेश प्रशासनिक सेवा संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा-2021 (HPASCC) और नायब तहसीलदार (HPAS Naib Tehsildar) परीक्षा-2021 के लिए मंगलवार को एग्जाम के तारीखों की घोषणा कर दी है. 

Benefits of Garlic: हर दिन खाली पेट खाएं दो लहसुन की कलियां, बीमारियां हमेशा रहेंगी दूर 

हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग (HPPSC) ने हिमाचल प्रदेश प्रशासनिक सेवा संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा-2021 और नायब तहसीलदार (प्रारंभिक) परीक्षा-2021 की परीक्षा तिथियों की घोषणा कर दी है. ऐसे मे सभी कैंडिडेट्स ज्यादा जानकारी के लिए HPPSC की आधिकारिक वेबसाइट hppsc.hp.gov.in पर परीक्षा नोटिस और शेड्यूल देख सकते हैं. 

Viral: हरे रंग की साड़ी में भाभी ने छत पर लगाए ठुमके, लोग हुए दीवाने

आपको बता दें, एचपीपीएससी एचपीएएस परीक्षा -2021,  16 अक्टूबर 2022 को आयोजित की जाएगी.  ये परीक्षा राज्य सरकार के विभिन्न विभागों में 29 पदों पर भर्ती के लिए आयोजित की जाएगी. 

वहीं, नायब तहसीलदार प्रारंभिक परीक्षा-2021,  30 अक्टूबर 2022 को आयोजित की जाएगी. इस परीक्षा को नायब तहसीलदार के कुल 20 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आयोजित की जाएगी. 

Viral: काले सूट में लड़की ने खेत में लगाए ठुमके, Video तेजी से हो रहा वायरल

 

इसके अलावा बता दें, जारी नोटिस के अनुसार, लिखित परीक्षाएं दिसंबर, 2022 के दूसरे या तीसरे सप्ताह में आयोजित की जाएंगी. हालांकि, अभ्यर्थी तमाम जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं. 

ऐसे करें चेक 
1. सबसे पहले आप HPPSC के ऑफिशियल वेबसाइट hppsc.hp.gov.in पर जाएं. 
2. पेज खुलने पर नया क्या है. इसपर क्लिक करें. 
3.  अब हिमाचल प्रदेश प्रशासनिक सेवा संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा-2021 और नायब तहसीलदार (प्रारंभिक) परीक्षा-2021 लिंक पर क्लिक करें. 
4. नए पेज खुलने पर आपको पीडीएफ मिल जाएगा, जिसमें एग्जाम की डेट लिखी होगी.
5. इसे आप डाउनलोड कर सकते हैं, ताकि भविष्य में आपको कोई दिक्कत नहीं हो.  

Watch Live

Trending news