Election: रामपुर पहुंचे जयराम ठाकुर और लोकसभा प्रत्याशी कंगना रनौत, चुनावी जनसभा किया संबोधित
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2224856

Election: रामपुर पहुंचे जयराम ठाकुर और लोकसभा प्रत्याशी कंगना रनौत, चुनावी जनसभा किया संबोधित

हिमाचल विधानसभा में विपक्ष के नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर एवं मंडी हल्के की भाजपा लोकसभा प्रत्याशी पद्मश्री कंगना रनौत ने आज रामपुर के झाखड़ी  में की चुनावी जनसभा.

Election: रामपुर पहुंचे जयराम ठाकुर और लोकसभा प्रत्याशी कंगना रनौत, चुनावी जनसभा किया संबोधित

Rampur News: हिमाचल विधानसभा में विपक्ष के नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर एवं मंडी हल्के की भाजपा लोकसभा प्रत्याशी पद्मश्री कंगना रनौत ने आज रामपुर के झाखड़ी  में की चुनावी जनसभा. इस दौरान उन्होंने लोगों से कहा देश व प्रदेश के विकास के लिए भाजपा जरूरी. 

मंडी लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत ने रामपुर के झाखड़ी में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले
दिनों जो हिमाचल प्रदेश में राजनीतिक घटनाक्रम  हुआ उसमें अगर प्रदेश सरकार में नैतिकता होती तो इस्तीफा देते.  लोगों को ठगने के लिए प्रदेश कांग्रेस ने अंट शंट वादे किए, लेकिन उनमें जनता के प्रति कोई जिम्मेदारी नहीं थी. आज कांग्रेस देश के कुछ-कुछ  क्षेत्रों में बची है, लेकिन भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है. भाजपा वादे करती है, तो निभाती भी है.

विश्व में अगर देश का नाम आता है, तो मोदी की गारंटी को विश्व मानता है. कंगना रनौत ने इस दौरान मंडी लोकसभा हलके से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य पर भी तंज कसे और कहा बड़े लोगों की बड़ी बातें होती है.  हम छोटे लोग हैं. बड़े लोग कहते हैं कि हम डाकिया नहीं है, लेकिन हम डाकिया बनकर लोगों की सेवा करेंगे.  उन्होंने कहा आपकी बेटी
हूं, आपका डाकिया हूं, आपकी सेवा के लिए आई हूं.  मुझे आज्ञा देना है. 

अब मैं जनता की सेविका बनकर सेवा करना चाहती हूं.  मेरा पूरा समय जनता की सेवा के लिए समर्पित होगा. उन्होंने कहा अगर महिलाओं के सम्मान और प्रतिनिधित्व के बारे में अगर किसी ने सोचा तो वह मोदी ने सोचा है. इसीलिए मोदी ने 33% आरक्षण लाया है.  कंगना ने  कहा 2029 के हिमाचल विधानसभा चुनाव में 68 में से 22  विधायक महिलाएं होंगी.यह महिलाओं के लिए सम्मान की बात है. 

कंगना रनौत ने बताया कि आज भी सब जानते है कि आएगा तो मोदी ही.  कंगना ने कहा  डबल इंजन की सरकार न होने के कारण हिमाचल का विकास रुका है. हिमाचल कांग्रेस सरकार पैसों का रोना रो रही है. अगर अब भी लोकसभा में भाजपा का प्रत्याशी जाता है, तो हिमाचल का विकास होगा. 

इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के मंडी हलके के प्रत्याशी आज कल बहुत जोश में आकर बोल रहे हैं.  जब जोश में कोई आदमी जरूरत से ज्यादा बोलता है, तो होश खो बैठता है. आज देश क्या सोच रहा है. देश ने मन बना लिया कि आएंगे तो मोदी ही.  उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस के मंडी हलके के लोकसभा 
प्रत्याशी आपके इलाके में आएंगे तो यह जरुर जानता पूछे कि जो भाजपा सरकार के समय क्षेत्र के विकास एवं कल्याण से जुड़े 11 संस्थान भाजपा ने खोले थे उन्हें कांग्रेस ने सत्ता में आते ही क्यों बंद किया, तब यहां के वर्तमान प्रत्याशी एवं मंत्री ने आवाज क्यों नहीं उठाई. 

रिपोर्ट- बिशेश्वर सिंह, रामपुर

Trending news