Himachal BJP: अनुराग ठाकुर ने बिलासपुर में नशा मुक्त सुरक्षा युक्त अभियान के तहत बाइक रैली किया रवाना
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2158416

Himachal BJP: अनुराग ठाकुर ने बिलासपुर में नशा मुक्त सुरक्षा युक्त अभियान के तहत बाइक रैली किया रवाना

Bilaspur News in Hindi: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने झण्डुता उपमंडल के बरठी व रेस्ट हाउस घुमारवीं में नशा मुक्त सुरक्षा युक्त अभियान के तहत बाइक रैली किया रवाना.

Himachal BJP: अनुराग ठाकुर ने बिलासपुर में नशा मुक्त सुरक्षा युक्त अभियान के तहत बाइक रैली किया रवाना

Bilaspur News: केंद्रीय मंत्री व हमीरपुर संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर बिलासपुर ज़िला के दौरे पर पहुंचे, यहां उन्होंने झंडूता उपमंडल के तहत खरोटा मंदिर बरठीं व पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस घुमारवीं ने नशा मुक्त सुरक्षा युक्त अभियान के तहत बाइक रैली को झंडी दिखाकर रवाना किया.

वहीं, इस बाइक रैली में झंडूता व घुमारवीं क्षेत्र से संबंधित युवाओं ने बढ़चढ़ कर भाग लिया और हेलमेट पहन बाइक चलाकर लोगों से यातायात नियमों का पालन करने व सुरक्षित वाहन चलाने की अपील भी की. हमीरपुर संसदीय सीट से चार बार सांसद रहे अनुराग ठाकुर को पांचवी बार भाजपा प्रत्याशी बनाये जाने के बाद वह पहली मर्तबा बिलासपुर के घुमारवीं पहुंचे थे, जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जमकर स्वागत किया और बाइक पर हेलमेट पहने अनुराग ठाकुर की एक पेंटिंग भी उन्हें भेंट की. 

इस दौरान केंद्रीय मंत्री व हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार अनुराग ठाकुर ने कहा कि युवा पीढ़ी नशे से दूर रहे और नशा मुक्त हिमाचल प्रदेश बनाने के साथ ही यातायात नियमों का पालन करने के मकसद से यह नशा मुक्त सुरक्षा युक्त अभियान चलाया गया, जिसमें युवा ना केवल भाग ले रहे हैं बल्कि जन-जन को जागरूक करने का काम भी कर रहे हैं. 

साथ ही अनुराग ठाकुर ने कहा कि वह चाहते हैं कि जल्द से जल्द अचार संहिता लगे ताकि लोकसभा चुनावों का आयोजन हो सके और वोट की चोट जनता इस बार लोकसभा चुनाव में जरूर देगी, जो प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने जो 15 महीने के कार्यकाल के दौरान जो वादा खिलाफी जनता के साथ की उसका जबाव जनता जरूर देगी.

वहीं कांग्रेस पार्टी से बाग़ी हुए छह विधायकों को लेकर अनुराग ठाकुर ने प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री से पूछा कि आख़िर ऐसा क्या हुआ कि 15 महीने के भीतर ही उनकी पार्टी के विधायकों के मन उनसे उखड गये हैं और वह इस तरह का कदम उठाने को मजबूर हो गये इसका जबाव मुख्यमंत्री को जनता के सामने जरूर देना चाहिए.

रिपोर्ट- विजय भारद्वाज,बिलासपुर

Trending news