गगरेट विधानसभा से BJP उम्मीदवार चैतन्य शर्मा ने कांग्रेस हाई कमान के विवेक पर प्रश्न खड़े किए जाने का किया दावा
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2226063

गगरेट विधानसभा से BJP उम्मीदवार चैतन्य शर्मा ने कांग्रेस हाई कमान के विवेक पर प्रश्न खड़े किए जाने का किया दावा

Himachal Pradesh News: गगरेट विधानसभा से बीजेपी उम्मीदवार चैतन्य शर्मा ने जी मीडिया से बातचीत करते हुए प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने राजीव शुक्ला पर टिकट बेचने के आरोप वाले बयान से कांग्रेस हाई कमान के विवेक पर ही सवाल खड़े किए. 

 गगरेट विधानसभा से BJP उम्मीदवार चैतन्य शर्मा ने कांग्रेस हाई कमान के विवेक पर प्रश्न खड़े किए जाने का किया दावा

राकेश मल्ही/ऊना: गगरेट विधानसभा से बीजेपी उम्मीदवार चैतन्य शर्मा ने जी मीडिया से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू पर निशाना साधा. बता दें, चैतन्य शर्मा युवा नेता हैं. उन्होंने पहले कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ा था, लेकिन हिमाचल में हुए राजनीतिक घटनाक्रम में वह बीजेपी में शामिल होने के बाद अब एक बार फिर गगरेट में बीजेपी की टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं.

कांग्रेस ने गगरेट से राकेश कालिया को टिकट देकर मैदान में उतारा है. अब चैतन्य शर्मा और राकेश कालिया आपने-सामने हैं. जी मीडिया से बातचीत के दौरान पूर्व विधायक और भाजपा प्रत्याशी चैतन्य शर्मा ने अपने प्रतिद्वंदी राकेश कालिया पर निशाना साधा. उन्होंने कालिया द्वारा पिछले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला पर गुमराह होकर टिकट बेचने के आरोप पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए इस बयान से राकेश कालिया द्वारा उल्टे कांग्रेस हाई कमान के विवेक पर ही प्रश्न खड़े किए जाने का दावा किया.

ये भी पढ़ें- जानें कौन हैं कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्या सिंह, क्या है इनका राजनीतिक इतिहास

चैतन्य शर्मा ने कालिया को किसी और के प्रभाव में आकर गुमराह होने का खुलासा किए जाने की चुनौती भी दी. उन्होंने कालिया पर उनसे निजी द्वेष के कारण पहले कांग्रेस छोड़ने और फिर भाजपा छोड़ने का आरोप लगाया जबकि कालिया द्वारा गगरेट के लिए पिछले सात वर्षों में किए गए कार्यों को गिनवाने की चुनौती भी दी. 

ये भी पढ़ें- Election: सोशल मीडिया के बढ़ते इस्तेमाल पर अनुराग ठाकुर ने कार्यकर्ताओं को दिए टिप्स

वहीं चैतन्य शर्मा ने कांग्रेस के केंद्रीय और राज्य के नेतृत्व के विजन विहीन होने का आरोप भी लगाया. उन्होंने विधानसभा क्षेत्र से बाहर रहने के आरोपों पर अपनी माता का इलाज करवाने और जनता के काम करवाने की बात कही. साथ ही कहा कि कांग्रेस सरकार ने सत्ता में आने से पहले जो वायदे किए थे वह वादे कितने पूरे हुए जनता सब जानती है. महिलाओं को 1500 रुपये प्रति महीना देने की बात कही गई थी, लेकिन कितनी महिलाओं को 1500 रुपये मिला प्रदेश की जनता भी जानती है. उन्होंने इन तमाम मुद्दों को जनता के बीच ले जाने का दावा किया है.

WATCH LIVE TV 

Trending news