Election: बिलासपुर में BJP की चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक का हुआ आयोजन, अनुराग ठाकुर ने की शिरकत
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2216685

Election: बिलासपुर में BJP की चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक का हुआ आयोजन, अनुराग ठाकुर ने की शिरकत

Bilaspur BJP News: बिलासपुर के घुमारवीं में भाजपा की हमीरपुर संसदीय क्षेत्र चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक का आयोजन हुआ. जिसमें केंद्रीय मंत्री व भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने शिरकत की. 

Election: बिलासपुर में BJP की चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक का हुआ आयोजन, अनुराग ठाकुर ने की शिरकत

Bilaspur News: 1 जून को हिमाचल प्रदेश में होने वाले लोकसभा चुनाव व छह सीटों पर विधानसभा उपचुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी में बैठकों का दौर जारी है. वहीं चुनावों के मद्देनजर बिलासपुर के घुमारवीं में हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें केंद्रीय मंत्री व भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने मुख्यरूप से शिरकत की है. 

वहीं इस बैठक में पूर्व कैबिनेट मंत्री विक्रम ठाकुर, वीरेंद्र कंवर व राजिंद्र गर्ग सहित भाजपा विधायक त्रिलोक जमवाल, जीतराम कटवाल, रणधीर शर्मा व सतपाल सत्ती व पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे. 

इस दौरान केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाला मामले को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा है. अनुराग ठाकुर का आरोप है कि बंगाल में नकद के बदले नौकरी यह केवल आरोप ही नहीं बल्कि सिद्ध हो गया है, जिससे 25,753 शिक्षकों की नौकरी रद्द हो गई है. साथ ही उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव के कार्यकाल के दौरान नौकरी के बदले जमीन का मामला सामने आने के बाद अब ममता बनर्जी के कार्यकाल में नौकरी के बदले नकद मामला और फिर कैश व जमीन के कागज मिलना यह साबित करता है कि विपक्ष नौकरी देने के नाम पर केवल लोगों को ठगने का काम करता है. 

तो दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार द्वारा बीते एक साल में दस लाख सरकारी नौकरी देना और एक रुपये का घोटाला भी ना होने का दावा किया है. वहीं अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा पहले चरण के मतदान से भाजपा में घबराहट होने के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि असल मायनों में घबराना वह होता है कि राहुल गांधी अमेठी सीट छोड़कर वायनाड पहुंच गये और वहां जाकर उत्तर भारतीयों को अपशब्द बोला है. 

वहीं, अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने उत्तर प्रदेश व बिहार से पलायन कर लिया है और इनके बड़े बड़े नेता भी आज चुनाव लड़ने से कतराने लगे हैं व कांग्रेस पार्टी 300 सीटों पर उम्मीदवार भी नहीं चुन पा रहे है. वहीं, अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पार्टी के पास कोई भी रोडमैप ना होने की बात कहते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास देश को विकसित राष्ट्र बनाने के साथ ही सत्ता में आते ही पहले 100 दिनों लेकर पांच सालों तक का रोडमैप तैयार होने की बात कही है.

रिपोर्ट-विजय भारद्वाज, बिलासपुर

Trending news