बिलासपुर के मीट मार्केट के साथ बने गार्बेज स्टोर में अचानक लगी आग, बाल-बाल बचे 150 पशु
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2221112

बिलासपुर के मीट मार्केट के साथ बने गार्बेज स्टोर में अचानक लगी आग, बाल-बाल बचे 150 पशु

Bilaspur Fire News: बिलासपुर की मीट मार्केट के साथ बने नगर परिषद के गार्बेज स्टोर में बुधवार अचानक आग लग गई. फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियों के साथ स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया गया.

बिलासपुर के मीट मार्केट के साथ बने गार्बेज स्टोर में अचानक लगी आग, बाल-बाल बचे 150 पशु

Bilaspur News: हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर शहर की मीट मार्केट के साथ बने नगर परिषद के गार्बेज स्टोर में बीती देर रात अचानक आग लग गई, जिसे काबू करने में अग्निशमन विभाग की टीम को काफी मशक्कत करनी पड़ी. 

गौरतलब है कि नगर परिषद के गार्बेज स्टोर में आग लगने की सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियों सहित करीब अग्निशमन विभाग के 12 जवानों की टीम और स्थानीय लोगों की मदद से कई घंटों तक चले ऑपरेशन के बाद आग पर काबू पाया गया है. 

हालांकि इस आगजनी की घटना में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है फिर भी गनीमत यह रही कि समय रहते आग पर काबू पा लिया गया. अन्यथा गार्बेज स्टोर के साथ गौशाला में आग की लपटे पहुंचने से गौशाला में रहे करीब 150 पशु आग की चपेट में आ सकते थे और एक बड़ा हादसा पेश आ सकता था. 

वहीं, सूचना मिलते ही सदर थाना और पुलिस चौकी की टीमें भी मौके पर पहुंच गई थी. वहीं अभी तक आग लगने के मुख्य कारणों का पता नहीं लग पाया है. मामले की जानकारी देते हुए अग्निशमन विभाग बिलासपुर के कर्मचारी प्रेम ठाकुर ने बताया कि बीती देर रात करीब 12 बजे सूचना मिली कि नगर परिषद के गार्बेज स्टोर में आग लग गई है, जिस पर तुरंत वह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. 

वहीं फायर ब्रिगेड की टीम और स्थानीय लोगों की मदद से फ़िलहाल आग पर काबू पा लिया गया है. नगर परिषद के गार्बेज स्टोर में आग कैसे लगी इसके बारे में पुलिस विभाग की टीम पता करने में जुट गई है.

रिपोर्ट- विजय भारद्वाज, बिलासपुर

Trending news