लोकसभा चुनाव को लेकर सोशल मीडिया के बढ़ते इस्तेमाल पर अनुराग ठाकुर ने हमीरपुर में कार्यकर्ताओं को दिए टिप्स
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2225007

लोकसभा चुनाव को लेकर सोशल मीडिया के बढ़ते इस्तेमाल पर अनुराग ठाकुर ने हमीरपुर में कार्यकर्ताओं को दिए टिप्स

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर भारतीय जनता पार्टी की हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के आईटी सोशल मीडिया विभाग की विशेष कार्यशाला का आयोजन हुआ. 

लोकसभा चुनाव को लेकर सोशल मीडिया के बढ़ते इस्तेमाल पर अनुराग ठाकुर ने हमीरपुर में कार्यकर्ताओं को दिए टिप्स

Hamirpur Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर भारतीय जनता पार्टी की हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के आईटी सोशल मीडिया विभाग में विशेष कार्यशाला का आयोजन किया गया. इस कार्यशाला में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने चुनाव में सोशल मीडिया के बढ़ते आकार और इसके इस्तेमाल पर कार्यकर्ताओं को टिप्स दिए.  कार्यशाला में प्रदेश संगठन मंत्री सिद्धार्थ भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष तिलक राज शर्मा हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के चुनाव प्रभारी सुमित शर्मा भी मौजूद रहे. 

कार्यशाला के बाद पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए अनुराग ठाकुर ने बंगाल में सीबीआई ने संदेशखाली स्थित घर से हथियार, गोला-बारूद बरामद करने के मुद्दे पर कहा कि बंगाल की ममता बनर्जी की सरकार में अपराधियों व भ्रष्टाचारियों को संरक्षण देने का काम किया जाता है. उन्होंने कहा कि बंगाल सरकार में कानून व्यवस्था ठप है और अलगाववाद को भी बढ़ावा मिला है.  उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भ्रष्टाचार्यों और अपराधियों को बचाने के आरोप भी लगाए. 

अनुराग ठाकुर ने वीवीपीएटी के साथ ईवीएम का उपयोग करके डाले गए वोटों के क्रॉस-सत्यापन की मांग करने वाली याचिकाओं को सुप्रीम कोर्ट द्वारा खारिज करना "विपक्ष के लिए एक करारा तमाचा" करार दिया.  उन्होंने कहा कि विपक्ष के आम जनता में भ्रम फैलाने और मुद्दों से भटकने पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने विपक्ष का मुंह बंद कर दिया है. उन्होंने कहा कि बिना किसी बात के ईवीएम पर मुद्दा बनाने के विपक्ष के मंसूबे अब धराशाही हुए हैं. 

हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से प्रदेश के उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री के चुनाव न लड़ने के बयान पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि यह मुद्दा कांग्रेस का आंतरिक मामला है कि किसे चुनाव लड़ना है. उन्होंने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री के पास कई जिम्मेदारियां भी हैं. इसके चलते शायद वह चुनाव नहीं लड़ना चाहते हैं. 

रिपोर्ट- अरविंदर सिंह, हमीरपुर

Trending news