चुनाव आयोग द्वारा लोकसभा चुनावों के मद्देनजर जारी अचार संहिता के बाद अनुराग ठाकुर ने किया बड़ा दावा!
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2160253

चुनाव आयोग द्वारा लोकसभा चुनावों के मद्देनजर जारी अचार संहिता के बाद अनुराग ठाकुर ने किया बड़ा दावा!

Anurag Thakur in Bilaspur: चुनाव आयोग द्वारा लोकसभा चुनावों के मद्देनज़र जारी अचार संहिता के बाद हमीरपुर से भाजपा उम्मीदवार अनुराग ठाकुर ने ज़ी मीडिया को दिये बयान में बड़ा दावा किया है. दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र एक बार फिर निर्णय करने जा रहा है.  

चुनाव आयोग द्वारा लोकसभा चुनावों के मद्देनजर जारी अचार संहिता के बाद अनुराग ठाकुर ने किया बड़ा दावा!

Bilaspur News: हिमाचल प्रदेश में 1 जून को लोकसभा चुनाव आयोजित होने है. इसके साथ ही कांग्रेस पार्टी से छह निष्कासित विधायकों के विधानसभा क्षेत्रों में भी 01 जून को ही उपचुनाव आयोजित होंगे. जिसके नतीजे 4 जून को सामने आएंगे. जिसकी घोषणा चुनाव आयोग द्वारा आज की गई है. 

वहीं चुनावी घोषणा के साथ देशभर में अचार संहिता भी लग गई है. लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा को लेकर हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार अनुराग ठाकुर ने कहा कि दुनिया के कई देशों में इस साल चुनाव होने जा रहे हैं और पूरी दुनिया की नजर भारत देश में होने वाले लोकसभा चुनावों पर रहेगी और दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र फिर यह निर्णय लेने जा रहा है कि एक बार फिर मोदी सरकार. 

वहीं अनुराग ठाकुर ने देश में कांग्रेस सरकार के 60 वर्षों के कार्यकाल की तुलना केंद्र की मोदी सरकार के 10 वर्षों के कार्यकाल से करते हुए बीते 10 वर्षों में देश में ज्यादा प्रगति होने का दावा भी किया है. अनुराग ठाकुर ने कहा कि देश के चहुमुखी विकास के साथ ही रोजगार व स्वरोजगार के अवसर बढ़ने की बात हो या फिर सभी वर्गों का एक समान विकास करने की बात हो हर दिशा में देश आगे बढ़ा है और अगले दो महीने वह चुनाव प्रचार के साथ ही केंद्र सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने में जुट जाएंगे. 

वहीं चुनाव आयोग द्वारा हिमाचल प्रदेश की छह विधानसभा सीटों पर भी उपचुनाव के आयोजन की घोषणा को लेकर अनुराग ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने जनता के साथ-साथ अपने विधायकों को भी निराश करने काम किया है, जिसके चलते छह कांग्रेस विधायकों ने पार्टी का दामन छोड़ दिया है. साथ ही उन्होंने कहा कि अब जनता के पास एक बार फिर वक्त आ गया है. कांग्रेस खिलाफ वोट देकर भाजपा का साथ देने का ताकि हिमाचल प्रदेश में भी फिर से भाजपा की सरकार बन सके.

रिपोर्ट-विजय भारद्वाज, बिलासपुर

Trending news