Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2240880
photoDetails0hindi

Vijay Deverakonda Birthday Special: साउथ के जाने माने सुपरस्टार के जन्मदिन पर देखें उनकी कुछ हिट फिल्में

टॉलीवूड इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर विजय देवरकोंडा आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं. विजय साउथ इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय एक्टर्स में से एक हैं. विजय ने अपने करेर की शुरुआत 2011 में की थी. आइए उनके करियर की कुछ हिट फिल्मों पर नजर डालते हैं.  

Pelli Choopulu (2016)

1/6
Pelli Choopulu (2016)

यह राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म मुख्य अभिनेता के रूप में विजय देवरकोंडा की भी पहली फिल्म थी और आलोचनात्मक प्रशंसा के अलावा, पेली चूपुलु ने टिकट खिड़की पर भी बड़ी सफलता हासिल की थी. एक लड़का और एक लड़की जो स्वभाव से बिल्कुल अलग हैं, एक मैच मेकिंग सेटअप के दौरान मिलते हैं और उनके जीवन के बारे में बातचीत से कई दिलचस्प क्षण सामने आते हैं.

 

Arjun Reddy (2017)

2/6
Arjun Reddy (2017)

'कबीर सिंह' तो अपने देखि ही होगी, लेकिन उसकी मूल फिल्म देखना ही उचित है, है ना? यह वह फिल्म है जिसने विजय देवरकोंडा को नई पहचान दिलाई. यदि आपने शाहिद कपूर संस्करण देखा है, तो आपको कहानी पहले से ही पता होगा, लेकिन आपको अर्जुन रेड्डी देखने की जरूरत है, क्योंकि मूल हमेशा बेहतर होते हैं.

Mahanati (2018)

3/6
Mahanati (2018)

तकनीकी रूप से, महानती विजय देवरकोंडा के चरित्र के बारे में नहीं है - वह फिल्म में एक सहायक भूमिका निभाते हैं जो अभिनेत्री सावित्री के जीवन और करियर का जीवनी विवरण है. हालांकि, एक किशोर फोटोग्राफर के रूप में, जिसे एक प्रमुख कार्यभार सौंपा गया है, यह उनका एक और अद्भुत प्रदर्शन है और फिल्म अपने आप में शानदार है.

 

Geetha Govindam (2018)

4/6
Geetha Govindam (2018)

यह एक हल्की-फुल्की रोमांटिक फिल्म है, जिसमें इसे मनोरंजक बनाने के लिए सभी आवश्यक सामग्रियां मौजूद हैं. एक छोटे बजट की फिल्म, गीता गोविंदम ने बड़ा कारोबार किया, ज्यादातर इसलिए क्योंकि दर्शकों को उनकी मुख्य अभिनेत्री, रश्मिका मंदाना के साथ विजय देवरकोंडा की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री काफी पसंद आई थी.

NOTA (2018)

5/6
NOTA (2018)

रिलीज होने पर, इस राजनीतिक थ्रिलर को उस तरह की प्रतिक्रिया नहीं मिली जिसकी टीम को उम्मीद थी. कुछ ने इसे नीरस बताया, कुछ अन्य को लगा कि यह पर्याप्त आकर्षक नहीं है. हालांकि, जिस बात पर हर कोई सहमत था वह मुख्य स्टार का प्रदर्शन था. विजय देवरकोंडा ने इस फिल्म में एक युवा व्यक्ति की भूमिका निभाई थी जो रातोंरात अपने राज्य का मुख्यमंत्री बन जाता है.  

Taxiwaala (2018)

6/6
Taxiwaala (2018)

अपनी सबसे हालिया रिलीज में, विजय देवरकोंडा ने एक अलौकिक कॉमेडी थ्रिलर का प्रयास किया. यह एक युवा टैक्सी ड्राइवर की कहानी है जिसके जीवन में एक नई कार मिलने के बाद भारी बदलाव आता है. फिल्म में वास्तव में कुछ मजेदार क्षण हैं और मुख्य अभिनेता का प्रदर्शन कोई कमी नहीं छोड़ता है.