Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2125863
photoDetails0hindi

Rakul and Jackky Wedding Photos: रकुल प्रीत और जैकी की शादी की खूबसूरत फोटोज आई सामने, एक्ट्रेस दे रही कातिलाना पोज

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी बीते दिन शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों की शादी सिख रीति-रिवाज से आज यानी 21 फरवरी को हुई. देखें ये खूबसूरत फोटो...  

1/6

Rakul Preet and Jackky Bhagnani Wedding Photo: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने दो रीति-रिवाजों से शादी की है. इस कपल ने 21 फरवरी को गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की है.

2/6

हाल ही में रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी की कुछ तस्वीरें सामने आई है.जिसमें रकुल प्रीत सिंह बहुत खूबसूरत लग रही है.

3/6

रकुल प्रीत सिंह ने एक और लहंगे में फोटोज शेयर की है जिसमें रकुल ने सिल्वर रंग का बेहद ही खूबसूरत लहंगा पहना हुआ है और  जैकी भगनानी ने क्रीम रंग की शेरवानी पहनी हुई है.इन फोटो में दोनों का प्यार अच्छे से देखने को मिल रहा है. 

4/6

इस नए लुक में रकुल प्रीत सिंह कातिलाना पोज़ देती नज़र आ रही है. इन फोटो को देख फैंस जमकर तारीफ कर रहे 

5/6

यह फोटो शादी वाले दिन की है जिसमें रकुल प्रीत सिंह ने पीच रंग का लहंगा पहना हुआ है और एक दूसरे का हाथ पकड़े नज़र आ रहे है और दूसरी फोटो में रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी एक दूसरे में डूबे हुए नज़र आ रहे है.

6/6

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बाद 23 फरवरी को मुंबई वापस लौट आए है. रकुल प्रीत सिंह पीले रंग के आउटफिट में और दूल्हे राजा कुर्ता पायजामा में दिख रहे हैं.