VIDEO: स्कूल के बच्चों संग जमकर थिरकीं कैटरीना कैफ, इन अदाओं पर दिल हार बैठेंगे आप

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का हर अंदाज फैंस के बीच वायरल होने लगता है. एक्ट्रेस भी फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. इस बार एक्ट्रेस का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 26, 2022, 06:55 PM IST
  • कैटरीना कैफ ने किया मजेदार डांस
  • पसंद आ रहा है कैटरीना का वीडियो
VIDEO: स्कूल के बच्चों संग जमकर थिरकीं कैटरीना कैफ, इन अदाओं पर दिल हार बैठेंगे आप

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपनी एक्टिंग से ज्यादा दिलकश अदाओं का जादू दुनियाभर के लोगों पर खूब चलाया है. फैंस उनकी हर अंदाज पर फिदा रहते हैं. ऐसे में कैटरीना को लेकर अक्सर कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. फिलहाल उनका एक वीडियो सामने आया है, जो हर किसी का ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस स्कूल के कुछ बच्चों के साथ दिखाई दे रही हैं.

Katrina Kaif का मजेदार वीडियो हुआ वायरल

यहां कैटरीना को देखकर कह सकते हैं कि वह काफी मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं. वह एक इवेंट फके लिए स्कूल के बच्चों के बीच पहुंची हैं. कैटरीना माउंटेन व्यू स्कूल के बीच मौजूद हैं.

इसमें वह साउथ सुपरस्टार थलापति विजय के सुपरहिट गाने 'मालम पिथा पिथा' पर जमकर डांस कर रही हैं. कैटरीना का ये मजेदार अंदाज लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है.

सिंपल लुक में भी कहर ढा रही हैं कैटरीना

कैटरीना को इस वीडियो में काफी सिंपल अवतार में देखा जा रहा है. उन्होंने फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस पहनी हैं और बालों को ओपन रखा है. यहां एक्ट्रेस गाने के सिग्नेचर स्टैप्स भी कॉपी करने की कोशिश करती हुई नजर आ रही हैं. उनके साथ यहां बहुत सारे छोटे-छोटे बच्चे भी मस्ती में डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

फैंस को खूब पसंद आ रहा है कैटरीना का वीडियो

अब सोशल मीडिया पर कैटरीना का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. उनके इस अंदाज को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक्ट्रेस बच्चों के साथ इस क्वालिटी टाइम को काफी एन्जॉय कर रही हैं. वहीं, फैंस भी उनके इस खूबसूरत मस्तीभरे अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी कैटरीना कैफ

दूसरी ओर कैटरीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई फिल्में कतार में हैं. जल्द ही वह सलमान खान के साथ फिल्म 'टाइगर 3' में नजर आने वाली हैं. इसके बाद उन्हें 'जी ले जरा', 'मैरी क्रिसमस' और 'फोन भूत' जैसी फिल्मों में देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- पूजा बत्रा ने बोल्ड अंदाज में दी नवरात्रि की शुभकामनाएं, 45 की उम्र में दिखाया टोन्ड फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़