Rihanna ने पहली बार दिखाया अपने बेबी बॉय का चेहरा, वीडियो हो रही तेजी से वायरल

Rihanna Son Video: मई 2022 में रिहाना मां बनीं. उनकी जिंदगी में एक बेहद प्यारा सा बेटा आया. ऐसे में कई महीनों तक अपने बेटे की शक्ल छिपाने के बाद अब उन्होंने उसकी एक वीडियो लीक कर दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 18, 2022, 11:03 AM IST
  • रिहाना का बेटा है बेहद क्यूट
  • वीडियो देख लोग हुए पागल
Rihanna ने पहली बार दिखाया अपने बेबी बॉय का चेहरा, वीडियो हो रही तेजी से वायरल

नई दिल्ली: हॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर Rihanna जो हाल ही में मां बनी, काफी समय से अपने बेटे का चेहरा छिपा रही थीं. ऐसे में उन्होंने पहली बार पब्लिकली अपने बेटे की प्यारी सी वीडियो शेयर की है. वीडियो में उनका बेटा बेहद क्यूट एक्सप्रेशन बना रहा है.

बेटा है बेहद क्यूट

मई 2022 में रिहाना के बेटे का जन्म हुआ. रिहाना के बॉयफ्रेंड रैपर रॉकी का ये बेटा है. बेटे का जन्म 13 मई 2022 को लॉस एंजेलिस में हुआ था. ऐसे में ट्विटर यूजर्स रिहाना के बेटे की वीडियो के फैन हो गए हैं. रिहाना का बेटा ब्लैक फुल स्लीव्स टी शर्ट में बेहद प्यारा लग रहा था.

फोन में रिकॉर्ड हुआ सब

वीडियो में रिहाना का बेटा उनके हाथ से स्मार्ट फोन लेने की कोशिश करता हुआ नजर आ रहा है. रिहाना वीडियो में कहती नजर आ रही हैं कि तुम मम्मी काफोन लेने की कोशिश कर रहे हो. वीडियो के आखिर में बच्चा बड़े प्यार से उबासी लेता है.

कमेंट्स की लगी झड़ी

ऐसे नें रिहाना के बेटे की वीडियो के देख हार्ट इमोजी की लाइन लग गई. ऐसे में हर कोई उनके बेटे को बेहद क्यूट बता रहा है. वहीं एख यूजर ने लिखा कि वो बिलकुल अपनी मां पर गया है.ऐसे में नन्हे बच्चे के क्यूट एक्सप्रेशन देख सभी की हंसी छूट गई.

ये भी पढ़ें: Video: 'बिग बॉस 16' में अब्दू रोजिक हुए शर्टलेस, पीठ पर लिपस्टिक से लिखवाया आई लव...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़