WPL 2024 Points Table: गुजरात को मिली लगातार तीसरी हार, दिलचस्प हुआ पॉइंट्स टेबल का गेम

WPL 2024: महिला प्रीमियर लीग में शुक्रवार को यूपी वारियर्स विमेंस और गुजरात जायंट्स विमेंस के बीच मैच हुआ. एकतरफा मुकाबले में यूपी ने गुजरात को 6 विकेट से हराया. 

Written by - Shruti Kumari | Last Updated : Mar 2, 2024, 10:36 AM IST
WPL 2024 Points Table: गुजरात को मिली लगातार तीसरी हार, दिलचस्प हुआ पॉइंट्स टेबल का गेम

नई दिल्लीः WPL 2024: महिला प्रीमियर लीग में शुक्रवार को यूपी वारियर्स विमेंस और गुजरात जायंट्स विमेंस के बीच मैच हुआ. एकतरफा मुकाबले में यूपी ने गुजरात को 6 विकेट से हराया.  यूपी वॉरियर्स की यह चार मैचों में दूसरी जीत है. वहीं, गुजरात जायंट्स को इस सीजन में लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा है. गुजरात अभी तक लीग में एक मैच भी नहीं जीत सकी है.

बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में यूपी ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात जायंट्स ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 142 रन बनाए. जवाब में यूपी वॉरियर्स ने 15.4 ओवर में 4 विकेट पर टारगेट चेज कर लिया.  

ग्रेस हैरिस का बल्ला बोला
यूपी वॉरियर्स के लिए ग्रेस हैरिस ने 33 बॉल में 60 रन की मैच विनिंग पारी खेली. इस दौरान दीप्ति शर्मा ने भी उनका साथ दिया और उन्होंने नाबाद 17 रनों का योगदान दिया. यूपी के लिए सोफी एक्लेस्टोन ने 4 ओवर में 20 रन देकर सर्वाधिक 3 विकेट अपने नाम किया. वहीं राजेश्वरी गायकवाड़ ने 1 विकेट चटकाया. ग्रेस हैरिस को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. गुजरात के लिए तनुजा कंवर ने सबसे ज्यादा 2 विकेट लिए तो मेघना सिंह और कैथरीन बरीस के नाम 1-1 सफलता रही.

पॉइंट्स टेबल
इस मैच में यूपी की जीत के बाद पॉइंट्स टेबल की जंग रोचक हो गई है. मुंबई इंडियंस को तगड़ा नुकसान हुआ है और सभी टीमों के 4-4 अंक हैं. वहीं पॉइंट्स टेबल में यूपी की जीत से डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस को तगड़ा झटका लगा और टीम चौथे स्थान पर खिसक गई. दिल्ली का नेट रन रेट सबसे अच्छा है इसलिए वह टॉप पर है. 

दिल्ली कैपिटल्स की टीम 3 मैच में 2 जीत और 4 अंकों के साथ पहले पायदान पर है और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 3 मैच में 2 जीत और 4 अंकों के साथ दूसरे पायदान पर है. गुजरात जायंट्स के खिलाफ जीत के बाद यूपी वॉरियर्स की टीम 4 मैच में 2 जीत और 4 अंकों के साथ तीसरे पायदान पर आ गई है. वहीं गुजरात जायंट्स अब तक खाता नहीं खोल पाई है.

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़