प्रो कबड्डी में दम दिखाने को तैयार न्यूजीलैंड का ये स्टार गेंदबाज, कहा- इसके लिए...

इस बीच, बोल्ट ने अपने साथियों मिचेल और साउदी को कबड्डी में हाथ आजमाने का समर्थन करते हुए कहा, "मैंने इसे कई बार देखा है. मुझे लगता है कि इस खेल के लिए आपको मजबूत पैरों की जरूरत है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 21, 2023, 03:58 PM IST
  • जानिए क्या बोले बोल्ट
  • कहा- इसमें फुर्ती की जरूरत
प्रो कबड्डी में दम दिखाने को तैयार न्यूजीलैंड का ये स्टार गेंदबाज, कहा- इसके लिए...

नई दिल्लीः न्यूजीलैंड के स्टार तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने खेल जगत में एक नई चर्चा तेज कर दी है. उन्होंने अपने साथियों डेरिल मिचेल और टिम साउदी के साथ मिलकर कबड्डी खेलने का समर्थन किया है. उन्होंने कहा है कि इस खेल के लिए मजबूत पैरों की जरूरत होती है. न्यूजीलैंड के क्रिकेटर बोल्ट, मिचेल सेंटनर और टॉम लाथम को कबड्डी का खेल दिलचस्प लगा जब उन्हें आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के लिए भारत में रहने के दौरान प्रो कबड्डी लीग की कुछ झलकियां दिखाई गई.

जानिए क्या बोले बोल्ट
इस बीच, बोल्ट ने अपने साथियों मिचेल और साउदी को कबड्डी में हाथ आजमाने का समर्थन करते हुए कहा, "मैंने इसे कई बार देखा है. मुझे लगता है कि इस खेल के लिए आपको मजबूत पैरों की जरूरत है. मैं इस खेल के लिए डेरिल मिचेल और टिम साउदी का नाम लूंगा."इसके अलावा, सैंटनर ने ग्लेन फिलिप्स को कबड्डी में देखने की संभावना के बारे में अपना उत्साह व्यक्त किया.

कहा- इस खेल में फुर्ती चाहिए
उन्होंने कहा, "मुझमें शायद खेल के लिए फुर्ती है, लेकिन ताकत नहीं है. आपको कबड्डी के लिए चुस्त और मजबूत होने की जरूरत है. लॉकी फर्ग्यूसन अच्छा खेल सकते हैं. उनके पास मजबूत कोर और बड़े पैर हैं."

खेल के बारे में अपने विचार साझा करते हुए, विकेटकीपर-बल्लेबाज लाथम ने कहा, "यह एक सुंदर शारीरिक खेल जैसा दिखता है. यह रग्बी के समान दिखता है, जिसमें लोग एक आदमी को लाइन में जाने से रोकने के लिए टीम बनाते हैं. मैं इस खेल के लिए ग्लेन फिलिप्स का नाम लूंगा. वह एक शक्तिशाली पॉकेट रॉकेट है."
एक्शन से भरपूर आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप के समापन के बाद, अब ध्यान प्रो कबड्डी लीग के दसवें सीज़न पर केंद्रित हो गया है, जो 2 दिसंबर से शुरू हो रहा है.

बता दें कि न्यूजीलैंड ने इस वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन किया. सेमीफाइनल में उसका मुकाबला भारत के साथ हुआ जहां उसे हार का सामना करना पड़ा.इस जीत के साथ भारत ने 2019 के सेमीफाइनल हार का बदला लिया था.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़