PSL में लाहौर कलंदर्स को बड़ा झटका, टीम से बाहर हुए हारिस रऊफ, जानें वजह

मौजूदा समय में पाकिस्तान में पाकिस्तान क्रिकेट लीग खेला जा रहा है. इसी बीच लाहौर कलंदर्स को बड़ा झटका लगा है. लाहौर कलंदर्स को यह झटका हारिस रऊफ के रूप में लगा है. हारिस रऊफ कंधे की चोट की वजह से पीएसएल के बाकी के मैचों से बाहर हो गए हैं. इस बात की पुष्टि खुद लाहौर कलंदर्स की ओर से की गई है. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Feb 25, 2024, 05:46 PM IST
  • 'हारिस रऊफ को ठीक होने में लगेगा समय'
  • 66 टी20 मुकाबले खेल चुके हैं हारिस रऊफ
PSL में लाहौर कलंदर्स को बड़ा झटका, टीम से बाहर हुए हारिस रऊफ, जानें वजह

नई दिल्लीः मौजूदा समय में पाकिस्तान में पाकिस्तान क्रिकेट लीग खेला जा रहा है. इसी बीच लाहौर कलंदर्स को बड़ा झटका लगा है. लाहौर कलंदर्स को यह झटका हारिस रऊफ के रूप में लगा है. हारिस रऊफ कंधे की चोट की वजह से पीएसएल के बाकी के मैचों से बाहर हो गए हैं. इस बात की पुष्टि खुद लाहौर कलंदर्स की ओर से की गई है. 

'हारिस रऊफ को ठीक होने में लगेगा समय'
हारिस रऊफ के टीम से बाहर होने की जानकारी देते हुए लाहौर कलंदर्स के प्रवक्ता ने कहा, ‘एमआरआई स्कैन और अन्य परीक्षणों से पता चला है कि उनके कंधे में चोट है, जिसे ठीक होने में समय लगेगा. इसलिए वह पीएसएल से बाहर हो गए हैं.’ लाहौर कलंदर्स पीएसएल के पिछले सीजन में चैंपियन रही थी, लेकिन PSL 2024 में टीम लगातार अपने चार मैच हार चुकी है और अब हारिस रऊफ का बाहर हो जाना एक बहुत बड़े झटके के रूप में देखा जा रहा है. 

फील्डिंग के दौरान हारिस रऊफ को लगी थी चोट
बता दें कि पाकिस्तान के 30 वर्षीय तेज गेंदबाज हारिस रऊफ को शुक्रवार रात कराची किंग्स के खिलाफ फील्डिंग करते समय कंधे में चोट लग गई थी और वह मैदान से बाहर चले गए थे. अब खबर आ रही है कि फिटनेस हासिल करने के लिए उन्हें चार से छह सप्ताह का समय लगेगा. 

66 टी20 मुकाबले खेल चुके हैं हारिस रऊफ
हारिस रऊफ अभी तक पाकिस्तान के लिए 66 टी20, 37 वनडे और सिर्फ 1 टेस्ट मैच खेल पाए हैं. टी20 में उन्होंने 90 विकेट, वनडे में 69 विकेट तो टेस्ट में 1 विकेट चटकाया है. बात अगर लाहौर कलंदर्स और कराची किंग्स की मैच की करें, तो कराची ने 2 विकेट से जीत हासिल की. मैच में लाहौर ने टॉस गंवाकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 175 रन बनाए थे.

ये भी पढ़ेंः पिता ने पैसे देने से किया था इंकार, तो मां गहने बेच खरीदी थी किट, कुछ ऐसी है ध्रुव जुरेल के संघर्ष की कहानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़