हार्दिक पंड्या की इंजरी पर बड़ी अपडेट आई सामने, जानें कब होगी टीम इंडिया में वापसी

पंड्या को असहज महसूस हो रहा था और दाहिने टखने पर पट्टी बांधने के बाद वह उठे तो भी लड़खड़ाकर चल रहे थे . उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा और उनकी जगह फील्डिंग के लिये सूर्यकुमार यादव उतरे .

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 19, 2023, 04:30 PM IST
  • जानें कैसा है हार्दिक का स्वास्थ्य
  • विराट कोहली ने फेंका उनका ओवर
हार्दिक पंड्या की इंजरी पर बड़ी अपडेट आई सामने, जानें कब होगी टीम इंडिया में वापसी

नई दिल्लीः बांग्लादेश के खिलाफ विश्व कप के मुकाबले में भारत को शुरू में ही करारा झटका लगा जब अपना पहला ओवर डालते समय हरफनमौला हार्दिक पंड्या टखना मुड़ने के बाद मैदान से बाहर चले गए . यह घटना नौवे ओवर की तीसरी गेंद की है जब बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज लिटन दास का स्ट्रेट ड्राइव रोकने के प्रयास में पंड्या को टखने में चोट लगी . 

मैदान से बाहर गए हार्दिक
पंड्या को असहज महसूस हो रहा था और दाहिने टखने पर पट्टी बांधने के बाद वह उठे तो भी लड़खड़ाकर चल रहे थे . उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा और उनकी जगह फील्डिंग के लिये सूर्यकुमार यादव उतरे . पंड्या का अधूरा ओवर विराट कोहली ने पूरा किया जिसे देखकर दर्शकों ने तालियां बजाकर उनका स्वागत किया . 

आज मैदान पर नहीं उतरेंगे हार्दिक
कमेंट्री कर रहे इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने पुष्टि की कि पंड्या बाकी मैच के लिये मैदान पर नहीं उतरेंगे . इसके कुछ देर बाद बीसीसीआई ने मेडिकल अपडेट में कहा ,‘‘ हार्दिक पंड्या की चोट की समीक्षा की जा रही है .उन्हें स्कैन के लिये ले जाया जायेगा . फिलहाल हार्दिक को लेकर टीम इंडिया में परेशानी का सबब बन सकता है.

ये भी पढ़ेंः फिलिस्तीनी राजदूत से मुस्लिम नेताओं की मीटिंग, बाहर आकर मोदी को याद दिलाई वाजपेयी की ये बात

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन
बांग्लादेश : लिटन कुमार दास, तंज़िद हसन, नजमुल शान्तो (कप्तान), मेहदी हसन मिराज़, मुशफ़िक़ुर रहीम (विकेटकीपर), मो. तौहीद हृदोय, महमुदउल्लाह, हसन महमूद, शरीफ़ुल इस्लाम, नासुम अहमद, मुस्तफ़िज़ुर रहमान.

भारत : रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, के एल राहुल (कीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद जाडेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़