IND vs AFG Dream 11 Prediction: अंतिम मुकाबले में इस धाकड़ खिलाड़ी को बनाएं अपनी टीम का कप्तान, चमक जाएगी किस्मत

IND vs AFG Dream 11 Prediction: बुधवार 17 जनवरी को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में भारत और अफगानिस्तान के बीच जारी तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जाएगा. ऐसे में अगर आप इस मैच में अपनी ड्रीम की टीम बनाना चाहते हैं, तो यह खबर आपके लिए बहुत काम की है. हमारी इस स्टोरी से आप अपनी ड्रीम की टीम बनाने में मदद ले सकते हैं. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Jan 16, 2024, 11:19 AM IST
  • क्लीन स्वीप के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया
  • बेहद आक्रामक नजर आए हैं शिवम दुबे
IND vs AFG Dream 11 Prediction: अंतिम मुकाबले में इस धाकड़ खिलाड़ी को बनाएं अपनी टीम का कप्तान, चमक जाएगी किस्मत

नई दिल्लीः IND vs AFG Dream 11 Prediction: बुधवार 17 जनवरी को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में भारत और अफगानिस्तान के बीच जारी तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जाएगा. इसे लेकर फैंस के बीच काफी उत्साह का माहौल है. अभी तक सीरीज के दो मैच खेले जा चुके हैं और इन दोनों मैचों में भारत को जीत मिली है. लिहाजा टीम इंडिया ने इस सीरीज को 2-0 से अपने नाम कर लिया है, लेकिन अब बारी है क्लीन स्वीप की. भारत अब तीन मैचों की इस सीरीज को क्लीन स्वीप के इरादे से उतरेगा. 

क्लीन स्वीप के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया 
हालांकि, भारत के लिए यह इतना आसान होने वाला नहीं है. क्योंकि, शुरू के दो मैचों में मिली हार से सबक लेते हुए अफगानिस्तान भी कमबैक करने का प्रयास करेगा. लिहाजा सीरीज के आखिरी मुकाबले के काफी रोमांचक होने की उम्मीद है. अगर आप भी आखिरी मुकाबले में अपनी ड्रीम की टीम बनाना चाहते हैं, तो यह खबर आपके लिए बहुत काम की है. हमारी इस स्टोरी से आप अपनी ड्रीम की टीम बनाने में मदद ले सकते हैं. 

शुरू के दो मैचों में बेहद आक्रामक नजर आए हैं शिवम दुबे 
सीरीज के अभी तक के दोनों मैचों में टीम के युवा ऑलराउंडर शिवम दुबे काफी आक्रामक तेवर में नजर आए हैं. ऐसे में आप अपनी ड्रीम टीम की कप्तानी शिवम दुबे को सौंप सकते हैं. वहीं, उपकप्तान रोहित शर्मा को बना सकते हैं. शिवम दुबे के अलावा यशस्वी जायसवाल भी काफी अच्छी लय में नजर आ रहे हैं. लिहाजा उन्हें भी अपनी ड्रीम टीम का हिस्सा जरूर बनाएं. बात अगर शिवम दुबे की प्रदर्शन की करें, तो उन्होंने पहले मैच में नाबाद 60 रनों की पारी, तो दूसरे मैच में नाबाद 63 रनों की पारी खेली है. 

अपनी ड्रीम 11 टीम में इन खिलाड़ियों को दें मौका
कप्तान-  शिवम दुबे
उपकप्तान-रोहित शर्मा
विकेटकीपर- जीतेश शर्मा
ऑलराउंडर- अक्षर पटेल, मोहम्मद नबी, 
बल्लेबाज- रिंकू सिंह, नजीबुल्लाह जॉर्डन, विराट कोहली
गेंदबाज-  अर्शदीप सिंह, मुजीब उर रहमान, रवि विश्नोई. 

बेंगलुरु की पिच पर गेंदबाजों को मिलती है मदद 
वहीं, बेंगलुरु की पिच से अभी तक गेंदबाजों को मदद मिलते देखा गया है. इस पिच पर अच्छा खासा उछाल देखने को मिलता है. यहां गेंद हल्की स्विंग भी करती है. ऐसे में टीम की परफॉर्मेंस कई हद तक गेंदबाजों के प्रदर्शन पर निर्भर करेगा. अभी तक बल्लेबाजों को इस पिच पर संघर्ष करते ही देखा गया है.  

ये भी पढ़ेंः T20 वर्ल्ड कप से पहले बदलेगी अजीत अगरकर की टीम, सेलेक्शन कमेटी से जुड़ेगा नया सदस्य

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़