सपा ने मुसलमानों का इस्तेमाल बिरयानी में तेजपत्ता की तरह किया, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का तंज

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने शनिवार शाम रामपुर में पसमांदा समाज की एक सभा को संबोधित किया. रामपुर विधानसभा सीट पर 5 दिसंबर को उपचुनाव होना है. सपा नेता आजम खान के गढ़ वाली रामपुर सीट आजम के विधायक पद से अयोग्य घोषित होने के बाद खाली हुई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 13, 2022, 10:24 AM IST
  • बोले-कांग्रेस, सपा और बसपा ने हिंदुओं और मुसलमानों के बीच दुष्प्रचार किया
  • कहा, बीजेपी सरकार ने हर फैसले में पसमांदा समुदाय को शामिल किया है
सपा ने मुसलमानों का इस्तेमाल बिरयानी में तेजपत्ता की तरह किया, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का तंज

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने समाजवादी पार्टी और उनकी राजनीति पर जबरदस्त तंज कसा है. डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने शनिवार शाम रामपुर में पसमांदा समाज की एक सभा को संबोधित किया, सभा में उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार ने मुस्लिम समुदाय को 'बिरयानी में तेजपत्ता' की तरह इस्तेमाल किया.

हिंदुओं और मुसलमानों के बीच दुष्प्रचार का आरोप
डिप्टी सीएम पाठक ने  कहा, "कांग्रेस, सपा और बसपा ने वोट लेने के लिए हिंदुओं और मुसलमानों के बीच दुष्प्रचार अभियान चलाया. पाठक ने कहा, "विपक्ष ने केवल वोट हासिल करने के लिए हिंदुओं और मुसलमानों के बीच एक गहरी खाई पैदा कर दी है, बीजेपी सरकार ने ऐसा कोई फैसला नहीं लिया है, जिसमें पसमांदा समुदाय के लोगों को शामिल न किया गया हो, उन्हें बीजेपी की हर योजना का लाभ मिला हो."

पिछली सरकारों पर निशाना
डिप्टी सीएम ने पिछली सरकारों पर निशाना साधते हुए कहा कि 2017 से पहले राज्य की क्या स्थिति थी और उसके बाद से यह कैसे बदल गया है, इससे सभी वाकिफ हैं. उन्होंने कहा कि पहले थाने माफियाओं और डकैतों के कब्जे में थे. भाजपा ने राज्य में एक बार फिर कानून का राज स्थापित किया और रामपुर के लोगों के लिए लखनऊ के दरवाजे हमेशा खुले हैं.

लोगों को आगाह करते हुए कि चुनाव से पहले अन्य दलों के नेता लोगों के बीच गलत सूचना फैलाने की कोशिश करेंगे, पाठक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एकमात्र ऐसे नेता हैं जिन्होंने 'सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास' का नारा दिया है.

रामपुर में 5 दिसंबर को उपचुनाव
गौरतलब है कि सपा नेता आजम खान के गढ़ वाली रामपुर सीट आजम के विधायक पद से अयोग्य घोषित होने के बाद खाली हुई है. रामपुर विधानसभा सीट पर 5 दिसंबर को उपचुनाव होना है. पाठक ने कहा, "भाजपा की डबल इंजन सरकार ने बिना किसी भेदभाव के सभी के लिए काम किया है. आप सभी को रामपुर की सूरत बदलने के लिए अपना योगदान देने के लिए सामने आना चाहिए."

ये भी पढ़ें:  क्या मुंबई एयरपोर्ट रोका गया शाहरुख खान को? कस्टम अधिकारी ने किए अहम खुलासे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़