Seema Haider: रामलला के दर्शन करने पैदल अयोध्या जाएंगी सीमा हैदर, मुख्यमंत्री योगी से मांगी परमिशन

Seema Haider: सचिन के प्यार में हजारों मील का सफ़र तय कर पकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर ने इस बार प्रभु श्रीराम के दर्शन करने अयोध्या जाने की इचा जाहिर की है. सीमा हैदर  645 किलोमीटर दूर चलकर रामलला के दर्शन करने अयोध्या जाना चाहती हैं.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Feb 15, 2024, 12:36 PM IST
Seema Haider: रामलला के दर्शन करने पैदल अयोध्या जाएंगी सीमा हैदर, मुख्यमंत्री योगी से मांगी परमिशन

नई दिल्ली: सचिन के प्यार में हजारों मील का सफ़र तय कर पकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर ने इस बार प्रभु श्रीराम के दर्शन करने अयोध्या जाने की इचा जाहिर की है. सीमा हैदर  645 किलोमीटर दूर चलकर रामलला के दर्शन करने अयोध्या जाना चाहती हैं. इसके लिए सीमा हैदर ने योगी सरकार से इजाजत मांगी है. 

सीएम योगी से मांगी इजाजत...
सीमा हैदर को हिन्दुस्तान की नागरिका दिलाने की कोशिश में और उनका केस लड़ने वाले उनके वकील एपी सिंह ने अधिक जानकारी देते हुए बाताया कि सीमा हैदर को रामलला के दर्शन करने नोएडा में अपने गांव से पैदल चलकर अयोध्या जाने के लिए कानूनी प्रक्रिया पूरी की जा रही है. इसके लिए सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ से इजाजात मांगी है. 

सुंदरकांड का किया पाठ...
सीमा हैदर ने कहा कि वो अपने पूरे परिवार के साथ अयोध्या में श्रीराम मंदिर जाकर दर्शन करना चाहती हैं. बता दें कि सचिन सीमा हैदर के साथ नोएडा के रबूपुरा गांव रहते हैं. उनके घर से अयोध्या राम मंदिर करीब 645 किलोमीटर  दूर है. इसके लिए सीमा हैदर अपने वकील एपी सिंह की सहायत ले रही हैं. बात दें कि बीते दिन यानी की वैलेंटाईन डे पर सीमा हैदर सुंदरकांड का पाठ करती दिखीं थीं. 

इससे पहले भी सीमा अपने पति सचिन मीणा के साथ अलग-अलग त्यौहार पर पूजा पाठ करती दिखीं हैं. सीमा ने कहा कि उन्हें हिंदू रीति रिवाज बहुत पसंद है और उन्हें न्भाग्वान की पूजा करना भी काफी पसंद है. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया कि जब वो पाकिस्तान रहती थीं, तब भी वो चुपचाप-चोरी छिपे पूजा-पाठ करती थीं.

ये भी पढ़ें- किसान आंदोलन को देखते हुए CBSE ने जारी की एडवाइजरी, बोर्ड एग्जाम देने वाले छात्र ध्यान से पढ़ लें

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़