मुरादाबाद: चुनाव के एक दिन बाद बीजेपी प्रत्याशी की मौत, कुछ दिन पहले हुए थे भर्ती

कुछ दिन पहले ही सर्वेश सिंह की तबीयत बिगड़ी थी जिसके बाद उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था. अस्पताल में आज उनका हार्ट अटैक से निधन हो गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 20, 2024, 09:17 PM IST
  • दिल्ली एम्स में हुआ निधन.
  • कल ही हुई है वोटिंग.
मुरादाबाद: चुनाव के एक दिन बाद बीजेपी प्रत्याशी की मौत, कुछ दिन पहले हुए थे भर्ती

नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश की मुरादाबाद लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी सर्वेश सिंह का शनिवार को हार्ट अटैक से आकस्मिक निधन हो गया है. मुरादाबाद में पहले चरण में कल ही वोट डाले गए थे और सर्वेश सिंह ने भी वोटिंग की थी. कुछ दिन पहले ही सर्वेश सिंह की तबीयत बिगड़ी थी जिसके बाद उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था. अस्पताल में आज उनका हार्ट अटैक से निधन हो गया.

देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने श्रद्धांजलि देते हुए कहा है- पूर्व सांसद, कुंवर सर्वेश सिंह के निधन से मुझे गहरा दुःख हुआ है. वे जमीन से जुड़े नेता थे और जनता के बीच वे काफी लोकप्रिय थे. उन्होंने पार्टी को मजबूत बनाने के लिए भी काफी परिश्रम किया. जनता से जुड़े मुद्दों के लिए वे संघर्ष करने में विश्वास रखते थे. ईश्वर शोक संतप्त परिवार को दुःख की इस घड़ी में धैर्य और संबल प्रदान करे. ओम शान्ति!

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दी श्रद्धांजलि
वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा- मुरादाबाद लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी एवं पूर्व सांसद कुंवर सर्वेश सिंह जी के निधन से स्तब्ध हूं. ये भाजपा परिवार के लिए अपूरणीय क्षति है. मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं. प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान तथा शोकाकुल परिजनों और उनके समर्थकों को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें. ॐ शांति!

ये भी पढ़ेंः MSSC: पोस्ट ऑफिस की इस स्कीम से महिलाएं सिर्फ 2 साल में कमाएंगी 2,32,044 रुपये, जानिए पूरी स्कीम डिटेल्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़