Nafe Singh Rathee murder: CBI को सौंपी गई नफे सिंह राठी मर्डर केस की जांच, तिहाड़ जेल में गैंगस्टरों से की जा रही पूछताछ

Nafe Singh Rathee Murder Case: मामले को लेकर DC शक्ति सिंह और SP अर्पित जैन का कहना है कि केस को सुलझाने के लिए पुलिस की 5 टीमों का गठन किया गया है. मामले में अब तक 2 लोगों को हिरासत में लिया गया है. 

Written by - Shruti Kaul | Last Updated : Feb 26, 2024, 06:16 PM IST
  • हत्याकांड को लेकर CBI को सौंपी जांच
  • तिहाड़ जेल में गैंगस्टरों से हो रही पूछताछ
Nafe Singh Rathee murder: CBI को सौंपी गई नफे सिंह राठी मर्डर केस की जांच, तिहाड़ जेल में गैंगस्टरों से की जा रही पूछताछ

नई दिल्ली: Nafe Singh Rathee Murder Case: हरियाणा के कद्वार नेता और इनोलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी की बीते रविवार ( 25 फरवरी 2024) गोली मारकर हत्या कर दी गई. नेता की हत्या के बाद से ही विपक्ष CBI को मामले की जांच सौंपने की मांग कर रही थी. वहीं हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने भी आश्वासन दिया था कि नफे सिंह राठी की हत्या की जांच CBI द्वारा की जाएगी. ऐसे में अब उनके मर्डर केस की गुत्थी CBI के हाथों सौंप दी गई है. 

टीमों का हुआ गठन 
मामले को लेकर DC शक्ति सिंह और SP अर्पित जैन का कहना है कि केस को सुलझाने के लिए पुलिस की 5 टीमों का गठन किया गया है. मामले में अब तक 2 लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. इसके अलावा कुछ संदिग्ध लोगों की पहचान भी हुई है. SP अर्पित जैन के मुताबिक हत्याकांड को लेकर अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. 

पुलिस को मिला 1 हफ्ते का अल्टीमेटम 
SP अर्पित जैन का कहना है कि मामले को लेकर अगर किसी भी व्यक्ति पर थोड़ा सा भी शक है तो उससे पूछताछ की जा रही है. उन्होंने कहा कि केस को सुलझाने के लिए टीमें लगाई गई हैं और कुछ लोगों को राउंडअप किया गया है. बता दें कि नफे सिंह राठी और अभय चौटाला के परिजनों ने पुलिस को 1 हफ्ते का अल्टीमेटम दिया है. उनका कहना है कि अगर पुलिस की ओर से सभी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो वे बड़ा फैसला लेंगे.     

हत्या में हो सकते है गैंग का हाथ 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नफे सिंह राठी पर गोलियां चलाने के लिए अपराधियों ने अलग-अलग तरह के हथियारों का इस्तेमाल किया था. पुलिस ने कई तरह के कारतूस भी बरामद किए हैं. इसके अलावा पुलिस की टीम दिल्ली समेत कई राज्यों में जाकर जांच भी कर रही है. एक टीम दिल्ली के तिहाड़ जेल में कैद कुछ गैंगस्टरों से भी पूछताछ करने पहुंची है. पुलिस के मुताबिक हत्याकांड को देखते हुए लगता है कि इसमें किसी बड़े गैंग का हाथ है.  

इसे भी पढ़ें- Pankaj Udhas death: नहीं रहे गजल गायक पंकज उधास, लंबे समय से चल रहे थे बीमार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़