आवारा कुत्ते को मारा पत्थर तो धारदार हथियार से कर दिया हमला, जानें फिर क्या हुआ

आवारा कुत्ते को पत्थर मारने को लेकर देश की राजधानी दिल्ली में बवाल मच गया. यहां दो गुटों के बीच जमकर मारपीट शुरू हो गई. धारदार हथियार से हमला कर दिया गया, जिसमें पांच लोग घायल हो गए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 20, 2022, 06:31 PM IST
  • कुत्ते को पत्थर मारने में छिड़ी जंग
  • दो गुटों के बीच मारपीट, पांच घायल
आवारा कुत्ते को मारा पत्थर तो धारदार हथियार से कर दिया हमला, जानें फिर क्या हुआ

नई दिल्ली: देश की राजधानी में एक ऐसी बात पर विवाद गहरा गया, जिसे जानकर हर किसी के होश उड़ जाएंगे. दरअसल, उत्तर दिल्ली की सब्जी मंडी में एक आवारा कुत्ते को पत्थर मारने के बाद दो गुटों के बीच मारपीट हो गयी और पांच लोग घायल हो गए. पुलिस ने यह जानकारी दी.

आवारा कुत्तों ने भौंका तो मार दिया पत्थर

उन्होंने बताया कि रविवार की देर रात मोहित (20) और उसके दो दोस्त काले रेती गली में टहल रहे थे तभी कुछ आवारा कुत्तों ने उन पर भौंकना शुरू कर दिया. घबरा कर उनमें से एक युवक ने एक कुत्ते को पत्थर मारा जो राम कुमार नाम के एक शख्स के घर के दरवाजे पर लगा.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुमार, उनके बेटे सौरभ और जतिन ने तीनों दोस्तों को घेर लिया और उनके बीच मारपीट हो गयी. अधिकारी ने बताया कि मारपीट के दौरान धारदार हथियारों का इस्तेमाल किया गया था.

दोनों पक्षों का बयान दर्ज करने के बाद हुआ केस

उन्होंने कहा कि पांच लोगों- कुमार के बेटे और तीनों दोस्तों को मामूली चोटें आयीं और प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी. अधिकारी ने कहा 'सौरभ और उसके भाई जतिन और मोहित और उसके दो दोस्तों को मामूली चोटें आयी हैं. उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें तुरंत छुट्टी दे दी गयी.'

पुलिस उपायुक्त (उत्तर) सागर सिंह कलसी ने बताया कि दोनों पक्षों के बयान दर्ज किये जाने के बाद भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना), 341 (गलत तरीके से रोकना) और 34 (साझे इरादे से कई व्यक्तियों द्वारा किए गए कार्य) के तहत कानूनी कार्रवाई की गई है.

इसे भी पढ़ें- डर्टी ड्राइवर: कार चलाना सिखाते-सिखाते करने लगा गंदी बातें, लड़की ने बताई पूरी कहानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़